ताज़ा खबर
 

भागलपुर: पिता की कब्र खोदने निकले बेटे की मौत से हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इतवार को मौत के शिकार नौजवान का नाम मो. बिक्की (21) है। हादसे के बाद गुस्साए मोहल्ले वालों ने शव को शाहजंगी - कबीरपुर सड़क पर रख आवाजाही रोक दी। पुलिस पहुंची तो उसे भी खदेड़ दिया। सड़क जाम किए लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Author Published on: September 24, 2018 12:24 AM
शाहजंगी में ट्रैक्टर से कुचले नौजवान बिक्की की फाइल फोटो और हंगामे के दौरान भीड़। – गिराधारी लाल

अपने अब्बा के इंतकाल हो जाने की वजह से कब्र खोदने के लिए बाइक पर बैठा मजदूर को ले जा रहे नौजवान बेटे को ट्रेक्टर ने रौंद डाला। नतीजतन उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा इतवार को सुबह आठ बजे के करीब और भागलपुर शहर के हबीबपुर थाना इलाके के शाहजंगी तलाब के नजदीक का है। इस तरह इलाके में हुए हादसे में तीन मौतें हो गई। शनिवार को सुबह दो शव शाहजंगी तलाब से पुलिस ने निकाले थे। इनकी मौत मुहर्रम अखाड़े के करतब देखने के दौरान पैर फिसलने से तालाब में डूब जाने की वजह से हुई थी। इधर बरारी गंगानदी घाट पर इतवार सुबह नहाने के दौरान दो जनों के डूबने की खबर है। जगदीशपुर अंचलाधिकारी सोनू भगत के मुताबिक एसडीआरएफ की टीम उन्हें ढूंढने में लगी है। विस्तृत व्योरे का इंतजार है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इतवार को मौत के शिकार नौजवान का नाम मो. बिक्की (21) है। हादसे के बाद गुस्साए मोहल्ले वालों ने शव को शाहजंगी – कबीरपुर सड़क पर रख आवाजाही रोक दी। पुलिस पहुंची तो उसे भी खदेड़ दिया। सड़क जाम किए लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं। मोहल्ले के वाशिंदें इकबाल का कहना है कि मृतक परिवार काफी गरीब है। इसके पिता चाय की छोटी सी दुकान चला अपनी रोजी रोटी जुटाता था।

दरअसल शनिवार रात बिक्की के वालिद मो. परबत्ती का इंतकाल हो गया था। वह सुबह बाइक पर सवार हो गुरहट्टा चौक से कब्रिस्तान में पिता की कब्र खोदने मजदूर ले जा रहा था। इधर घर पर उनके उठावे के लिए जनाजे की तैयारी में आस पड़ोस के लोग लगे थे। कि बिक्की को बालू लदे बेकाबू ट्रेक्टर के कुचल देने की खबर मिली। बस इसके बाद कोहराम मच गया और परिवारवालों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। बाप बेटे की एक साथ लाश देख हरेक किसी की आंखें भींग गई।

पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच लोगों को समझाने और आवाजाही शुरू करने की मशक्कत कर रहे है। लोगों का गुस्सा इस बात से भी है कि ट्रेक्टर कोई कम उम्र का लड़का चला रहा था। पुलिस की मिल्लत से बालू माफिया बेतरतीब तरीके से ट्रक- ट्रेक्टर के जरिए बालू ढोते है। जिस पर कोई रोक नहीं है। और तो और ट्रेक्टर बगैर नंबर प्लेट का था। जगदीशपुर अंचल के अंचलाधिकारी सोनू भगत और डीएसपी सिटी राजवंश सिंह पुलिस बल के साथ जमे है। खबर लिखे जाने तक लोगों का हुजूम सड़कों पर जमा हैं। वे मुआवजे और कार्रवाई को लेकर अड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गोवा के सीएम बने रहेंगे मनोहर पर्रिकर, मंत्रिमंडल में होगा बदलाव- अमित शाह
2 शिवपाल को झटका: अखिलेश के साथ मंच पर मुलायम, कार्यकर्ताओं से कहा-सपा को मजबूत करें
3 केजरीवाल का अमित शाह को चैलेंज- मोदी से 10 गुना काम किया है, रामलीला मैदान में हो जाए खुली बहस