ताज़ा खबर
 

Dehradun: पिटाई कर शव दफनाने के बाद बोर्डिंग स्कूल का एक और मामला आया सामने, 2017 से लापता है एक छात्र

देहरादून का बोर्डिंग स्कूल एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल नए मामले में सामने आया है कि एक छात्र 2017 से गायब है। गौरतलब है कि एक दूसरे छात्र की मौत के बाद उसका शव कैंपस में ह दफनाने से पहले ही विवादों में है बोर्डिंग स्कूल।

प्रतीकात्मक फोटो , फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

देहरादून का एक बोर्डिंग स्कूल हाल फिलहाल में खबरों में बना हुआ है। दरअसल हाल ही में 12 साल के छात्र की मौत के बाद उसका शव स्कूल में ही दफनाए जाने का मामला सामने आया था। जिसके बाद अब नया मामला सामने आया है कि इसी स्कूल से 2017 में भी एक छात्र गायब हुआ था। जिसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या है पूरा मामला: रानीपोखरी पुलिस स्टेशन के तत्कालीन एसएचओ धर्मेंद्र सिंह रौतेला ने बताया कि मोहन महतो नाम का एक छात्र 2017 में ट्रेकिंग ट्रिप के दौरान लापता हो गया था। जिसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि मोहन महतो 10वीं कक्षा का छात्र था।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

कौन से बोर्डिंग स्कूल का है मामला: देहरादून के बाहरी इलाके रानीपोखरी में स्थित बोर्डिंग स्कूल में मर्डर केस की जांच उत्तराखंड राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग (USCPCR) कर रहा है। इस टीम के सदस्यों को गुरुवार को पता लगा कि 2017 में ट्रेकिंग के दौरान एक दसवीं कक्षा का छात्र गायब हो गया था। USCPCR की अध्यक्ष ऊषा नेगी ने इस मामले में कहा कि पूरे मामले की नए सिरे से जांच होगी।

 

स्कूल में दफनाया था शव: गौरतलब है कि हाल ही में बोर्डिंग स्कूल का एक और मामला सामने आया था जिसमें 12 वर्षीय छात्र की उसके सीनियर्स ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया था कि छात्र पर दो अन्य छात्रों ने बिस्किट का पैकेट चुराना के आरोप लगाकर क्लासरूम में स्टंप और बैट से पिटाई की थी और उसे वहीं छोड़कर चले गए थे। वहीं जब काफी देर बाद छात्र को अस्पताल लेकर पहुंचा गया था तो उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने शव को वापस लाकर कैंपस में ही दफना दिया था। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Next Stories
1 आधार कार्ड की फोटोकॉपी पर दूसरा फोटो लगा निकलवाई डुप्लिकेट सिम, ठगे एक लाख रुपए
2 फडणवीस सरकार पर कोर्ट का तंज- क्या सीएम के पास वक्त नहीं है
3 फेसबुक पर मोदी की हत्या का मांग रहा था कॉन्ट्रैक्ट, राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X