ताज़ा खबर
 

भाजपा में शामिल होंगे शरद पवार के पोते पार्थ? परिवार ने साधी चुप्पी तो बीजेपी ने दी ये सफाई

एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने मुंबई में कहा कि पार्टी और पवार परिवार के बीच सब ठीक है। उन्होंने कहा, "शरद पवार बनाम अजीत पवार की लड़ाई सच नहीं है ... और यह मुद्दा पवार साहब की टिप्पणी के बाद खत्म हो चुका है।

Sharad Pawar, Parth Pawar, parth pawar to join BJPशरद पवार ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पार्थ पवार को फटकार लगाई थी। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में एनसीपी नेता और शरद पवार के पोते पार्थ पवार के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग करने के लेकर पार्थ पवार को फटकार लगाई थी।

एनसीपी प्रमुख ने पार्थ की इस मांग को बचकानी हरकत बताते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम है। पार्थ ने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इस बीच भाजपा इस तरह की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि पार्थ पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं। पुणे के भाजपा सांसद गिरीश बापट ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में कहा, पार्थ भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं और हम उन्हें अपनी पार्टी में नहीं लेंगे।

वहीं, भाजपा नेता नारायण राणे ने भी विवाद में कूदते हुए पार्थ पवार की वकालत की थी। शरद पवार की टिप्पणी पर राणे ने कहा, “पार्थ मैच्योर है, 18 साल से अधिक उम्र का है और मावल लोकसभा चुनाव लड़ता है। हाल ही में, पार्थ ने अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में भी विचार व्यक्त किए और कहा कि यह हिंदू आस्था का “पुनर्स्थापन” और “लंबी कड़वी लड़ाई का अंत” है।

इसके बाद से ही अटकलबाजी शुरू हो गई है वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस पर भाजपा सांसद बापट ने कहा कि पार्थ अकेला नहीं है जो जय श्री राम कहता है, पूरी दुनिया कहती है। इस बीच, एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने मुंबई में कहा कि पार्टी और पवार परिवार के बीच सब ठीक है। उन्होंने कहा, “शरद पवार बनाम अजीत पवार की लड़ाई सच नहीं है … और यह मुद्दा पवार साहब की टिप्पणी के बाद खत्म हो चुका है।

जालना में, सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि पवार परिवार एक आदर्श परिवार है और एकजुट है … पवार साहब वरिष्ठतम नेता हैं। कोल्हापुर में पार्थ के मामा विजया पाटिल ने कहा, “पार्थ एक संवेदनशील युवक है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह सब कुछ भूल जाएगा। आखिरकार, शरद पवार उनके दादा हैं।

ऐसी अटकलें थीं कि स्वतंत्रता दिवस पर पूरा पवार परिवार बारामती में मुलाकात करेगा। हालांकि, शरद पवार और उनकी बेटी, सांसद सुप्रिया सुले, बारामती से दूर रहे। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और उनके भाई श्रीनिवास पवार पिछले दो दिनों से बारामती में थे।

एनसीपी बारामती प्रमुख ने कहा कि कुछ पारिवारिक बातों के कारण श्रीनिवास पवार के बारामती में आने की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। श्रीनिवास पवार और उनकी पत्नी हर शनिवार और रविवार को बारामती आते हैं। पार्थ को शरद पवार द्वारा फटकारने के बाद, न तो पार्थ और न ही उनके पिता अजीत पवार ने कोई सार्वजनिक बयान दिया है। शरद पवार ने भी कुछ नहीं कहा है।

Next Stories
1 कोरोना काल में सैलेरी घटी, फिर भी बढ़ेगा टैक्स बोझ: कन्वेयन्स, LTA, HRA पर देना पड़ सकता है टैक्स
2 7 महीने बाद मिला गढ़वाल राइफल्स के जवान का शव, एलओसी पर पेट्रोलिंग के दौरान बर्फीले तूफान में हो गए थे लापता
3 नाबालिग को आर्म्स एक्ट में डाल दिया था जेल में, 5 महीने बाद आरटीआई एक्टिविस्ट के बेटे को मिली बेल
ये पढ़ा क्या?
X