ताज़ा खबर
 

IAF Strike: पाकिस्तान एयरफोर्स पर सोशल मीडिया यूजर्स की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, उड़ाया मजाक

आज भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकाने को निशाना बनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एयर स्ट्राइक में करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर पाकिस्तान वायुसेना जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Author Updated: February 26, 2019 5:43 PM
सोशल मीडिया पर ट्रोल होता पाकिस्तानी एयरफोर्स, फोटो सोर्स- ट्विटर

आज (मंगलवार) जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े आतंकी ठिकाने पर भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक की। विदेश मंत्रालय ने बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक की पुष्टि की और कहा कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के बालाकोट ठिकानों को वायुसेना ने ध्वस्त किए हैं। बता दें कि भारतीय वायुसेना ने आतंकी ठिकानों पर एक हजार किलों बमों से हमला किया। प्री-एम्वटिव ऑपरेशन की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां भारतीय वायुसेना का जमकर तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी वायुसेना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तानी एयरफोर्स हो रहा है ट्रोल: भारतीय वायुसेना के प्री-एम्वटिव ऑपरेशन की खबर लगते ही सोशल मीडिया पर कई हैश टैग्स ट्रेंड होने लगे। ऐसे में एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर भारतीय वायुसेना की तारीफ हो रही है तो वहीं पाकिस्तानी एयरफोर्स जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि #Surgicalstrike2, #indianairforce, #Balakot, #IndiaStrikesBack, Josh, Jaish, #airstrike, High Sir और #Mirage2000 जैसे कई हैशटैग्स सोशल मीडिया पर चल रहे हैं।

 

इस फोटो को ट्विटर यूजर ने कैप्शन दिया है- जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार होता पाकिस्तान एयरफोर्स।

 

 

 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सोती रह गई पाकिस्तानी एयरफोर्स। दरअसल पाकिस्तानी डिफेंस के पेज से एक ट्वीट किया गया था जिसमें लिखा था कि आराम से सोएं क्योंकि पाकिस्तानी एयरफोर्स जाग रही है।

 

एक और ट्वीट में पाकिस्तानी एयरफोर्स का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जवाबी कार्रवाई के लिए पाकिस्तानी एयरफोर्स तैयारी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘जैसे जलजला आ गया’, पाकिस्तानी चश्मदीद ने सुनाई बालाकोट में भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक की पूरी कहानी, देखें VIDEO
2 IAF Strike के बाद पहली रैली में बोले प्रधानमंत्री- अब नामुमकिन भी मुमकिन, क्योंकि ये मोदी सरकार है
3 IAF Strike: पाक के बालाकोट में चल रहे थे जैश के हाईटेक ट्रेनिंग कैंप, आतंकियों के लिए थीं स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं