ताज़ा खबर
 

IAF Strike: वायुसेना ने बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर की एयर स्ट्राइक, पूरे देश में यूं मना जश्न

Indian Air Force Aerial Strike: भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। जगह-जगह ढोल-नगाड़े बजाकर मिठाई बांटी गई। वहीं, लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

Author Updated: February 27, 2019 11:31 AM
Indian Air Force Aerial Strike on Pakistan फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

Indian Air Force Aerial Strike: भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक का पूरे देश ने स्वागत किया है। इस दौरान सभी शहरों में जश्न मनाया गया। साथ ही, ढोल-नगाड़े बजाकर मिठाई भी बांटी गई। लोगों ने इसे 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का बदला करार दिया।

बिहार में लगे भारत माता की जय के नारेः भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद बिहार में लोगों ने सड़कों पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। यहां मंगलवार सुबह सैकड़ों लोग सड़कों पर जमा हो गए और भारत माता की जय व वंदे मातरम के नारे लगाए। इस दौरान जमकर आतिशबाजी की गई। लोगों के बीच मिठाइयां बांटी गईं। लोग इस एयर स्ट्राइक की काफी सराहना कर रहे हैं।

Air Strike on Pakistan Live: देखें यहां

वाराणसी में भी जश्न का माहौलः भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद देश में खुशी की लहर उमड़ पड़ी। इस दौरान उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भी जमकर जश्न मनाया गया और बच्चों ने भारत जिंदाबाद के नारे लगाए।

आगरा में ऐसे मनाया जश्न : आगरा में हिंदू कल्याण महासभा ने जुलूस निकालकर भारतीय वायुसेना के लिए सम्मान प्रकट किया। जुलूस में सैकड़ों लोग शामिल हुए। शहर में पूरे दिन भारत माता की जय और भारतीय वायुसेना के जयकारे गूंजते रहे।

यहां लहराया गया तिरंगा : ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला शिव चौक पर बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठे हुए। चौक पर तिरंगा लहराया गया। इस जश्न में विभिन्न प्रदेशों से आए सैलानी भी शामिल हुए। यहां हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे।

फिरोजाबाद में ये बोले युवा : फिरोजाबाद में युवाओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि भारतीय वायु सेना ने हमारा सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। सेना ने आतंकियों को ऐसा जवाब दिया है कि वे अब कोई भी नापाक हरकत करने से पहले हजार बार सोचेंगे। सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Indian Air Force Aerial Strike: पाक में घुसकर आतंकी ठिकानों पर वायुसेना ने मचाई तबाही

 

राजस्थान में जमकर हुई आतिशबाजीः राजस्थान के कई इलाकों में भी लोग आतिशबाजी करके खुशी जाहिर कर रहे हैं। यहां श्रीगंगानगर में तिरंगे लहराकर भारत माता के नारे लगाए गए। लोगों ने भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकी अड्डों को नेस्तनाबूद करने पर खुशी जाहिर की। सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने भी भारतीय वायुसेना को बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Rajasthan: मंच पर पीएम मोदी के पीछे लगे थे शहीद जवानों के पोस्टर, जानें किस वजह से अलग थी ये जनसभा
2 IAF Strike: बालाकोट में भारत ने अजहर के रिश्तेदार यूसुफ को किया टारगेट, 20 साल पहले कंधार हाईजैक में भी था शामिल
3 चंडीगढ़: बीजेपी नेता के बेटे पर लड़की का पीछा, बंदूक दिखाकर अगवा करने का आरोप