ताज़ा खबर
 

Facebook पर दोस्ती करके लूट लेती थी अफ्रीकी लड़कियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। उसके जानकारों और बेटी से पूछताछ कर हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

Author नई दिल्ली | July 19, 2016 2:16 AM
Gujarat ATS, 2003 jihadi conspiracy, godhra kand, 2002 Godhra Kand, Gujarat News, Gujara Ats Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने फेसबुक पर दोस्ती गांठ कर लोगों से ठगी के आरोप में अफ्रीका के एक नागरिक सहित मणिपुर और असम की दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान संडे उडबर, जासमीन और वंसिम चिटूंग उर्फ सुनीता के रूप में हुई है। इस गिरोह के खिलाफ मौर्या एंक्लैव की दीप्ति (नाम बदला हुआ) ने की थी। नाले में मिली महिला की लाश : रणहोला इलाके में बेटी के साथ रह रही एक महिला की संदिग्ध हालत में सोमवार सुबह लाश मिली। महिला की चाकू घोंपकर हत्या की गई है। लाश इलाके के बापरोला के एक स्कूल के सामने की नाली में मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक लखीमपुर खीरी की रहने वाली पिंकी(35) अपनी बेटी मधु के साथ बापरौला गांव में किराए पर रहती थी। उसका पति जसवंत सिंह लखीमपुर में ही रहता है। पिंकी यहां खेतों में काम करती थी।

रविवार दोपहर वह बेटी मधु को यह कहकर निकली थी कि वह नांगलोई जा रही है रात तक लौट जाएगी। देर रात तक नहीं लौटी तो मधु ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की पर कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह इलाके के लोगों ने नाले में शव देखकर पुलिस को इत्तिला की तब जाकर उसकी पहचान पिंकी के रूप में हुई। उसके पति को सूचना भेज दी गई है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। उसके जानकारों और बेटी से पूछताछ कर हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

हत्यारोपी पत्नी के साथ फरार: अपराध शाखा ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो शादी के नाम पर जेल से छुट्टी लेकर शादी के बाद पत्नी के साथ फरार हो गया था। पुल प्रह्लादपुर का बीसी घोषित कमल को पुलिस ने बदरपुर इलाके से एक सूचना के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में कमल ने बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। बदला लेने के इरादे से उसने भी भाई के हत्यारे की दिनदहाड़े हत्या कर दी। वह जेल गया पर शादी के नाम पर जमानत लेकर वह बाहर आया और फिर शादी के बाद पत्नी के साथ फरार हो गया।

गोली मार कर युवक की हत्या : बवाना के पूंठ खुर्द इलाके में सोमवार सुबह एक युवक रोहित को घर में घुसकर गोलियां से छलनी कर दिया गया। उसके पिता श्यामलाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि आइटीआइ पास रोहित एसी ठीक करने का काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक रोहित सोमवार सुबह घर के दरबाजे पर खड़ा था तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उसके उपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। पांच राऊंड चली गोलियों से रोहित का शरीर छलनी हो गया। हमलावर हत्या के बाद फरार हो गए। पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिस का मामला प्रतीत हो रहा है।

Next Stories
1 विजेंद्र गुप्ता ने Tweet की जलभराव की फर्जी तस्वीर तो FIR दर्ज कराने थाने पहुंची ‘आप’
2 अमृतसरः केजरीवाल की सेवा को विपक्षी दलों ने बताया ढोंग, कहा- पंजाब की जनता को गुमराह करने की कोशिश
3 आप विधायक मनोज कुमार की बीवी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
यह पढ़ा क्या?
X