ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस रेखा ने सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र को दिए 2.5 करोड़ रुपए

इस फंड का इस्तेमाल क्षेत्र में सड़क निर्माण, पानी की पूर्ति और बेहतर बिजली सप्लाई के लिए नए ट्रांसफॉर्मर लगाने में किया जाएगा।
बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा। (Photo Source: IANS)

बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद रेखा ने अपने सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास फंड से 2.5 करोड़ रुपए रायबरेली को दिए हैं। रायबरेली कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। इस फंड का इस्तेमाल क्षेत्र में सड़क निर्माण, पानी की पूर्ति और बेहतर बिजली सप्लाई के लिए नए ट्रांसफॉर्मर लगाने में किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि रेखा के फंड से जारी किए गए 1.42 करोड़ रुपए में से 1.06 करोड़ रुपए मिल गए हैं और बाकी की रकम प्रोजेक्ट्स के यूटीलाइजेशन सर्टिफिकेट्स जमा कराने पर मिलेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष के नजदीकी सूत्र और रायबरेली में उनका कामकाज देखने वाले ने बताया कि यह कोई अनोखी बात नहीं है कि कोई राज्यसभा सांसद अपनी पसंद से संसदीय क्षेत्र को फंड दे रहा है। सूत्र ने साथ ही बताया कि अभिनेत्री रेखा ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और अपनी इच्छा जाहिर की थी कि वह रायबरेली में अपने सांसद फंड से कुछ रुपए खर्च करना चाहती हैं। उनके इस फंड से सोलर लाइट लगाने और सड़कें बनाने में इसका इस्तेमाल किया गया है। बता दें, रेखा को साल 2012 में कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार-2 ने राज्यसभा के लिए मनोनीत किया था। उनका कार्यकाल 26 अप्रैल 2018 को खत्म हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.