ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हमला, दोस्त पर लगाया आरोप- चाकू से किए कई बार वार, अंबानी अस्पताल में एडमिट

घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। मालवी कई हिंदी फिल्मों और टीवी सोप्स में काम कर चुकी हैं।

bollywood news latest newsबॉलीवुड एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा। (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर मुंबई में हमला हुआ है। आरोप है कि उन्हीं के पुराने दोस्त ने यह अटैक किया। बताया जा रहा है कि जानलेवा हमले के दौरान दोस्त ने उन पर चाकू से तीन बार वार किए। फिलहाल वह इलाजरत हैं और धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हैं।

घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। मालवी कई हिंदी फिल्मों और टीवी सोप्स में काम कर चुकी हैं। केस के सिलसिले में मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। हालांकि, सूत्रों के हवाले से कुछ रिपोर्ट्स में मालवी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Bihar Election 2020 Live Updates

स्थानीय खबरों के मुताबिक शादी के प्रस्ताव से इनकार करने पर दोस्त ने उनपर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 वर्षीय मालवी के साथ एकतरफा प्रेम संबंध रखने वाले योगेश कुमार महिपाल सिंह ने उनसे शादी का प्रस्ताव रखा था। हमलावर ने फेसबुक पर मालवी से संपर्क किया था। वह इससे पहले भी वो तीन-चार बार मालवी से मिल चुका था।

इसके बाद भी योगेश उनका पीछा करता रहा, हालांकि मालवी इसे अनदेखा करती रहीं। बीती रात वह वर्सोवा इलाके में ऑडी के पास आया और चाकू से हमला कर दिया। मालवी को कथित तौर पर पेट, कलाई और उंगली में तीन स्थानों पर चाकू मारा गया था। घायल मालवी का अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मालवी मल्होत्रा तेलगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कलर टीवी पर उड़ान शो में भी काम किया है। मालवी डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रहीं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लव जिहाद में बीच सड़क लड़की का मर्डर? परिजन बोले- तुरंत हो तौसिफ का एनकाउंटर
2 बिहार में चुनाव से पहले तनाव: दुर्गा विसर्जन के दौरान हिंसा में एक की मौत, कई जख्‍मी
3 Bihar Elections 2020: बेटियों पर ना था भरोसा इसलिए किया बेटों का इंतजार, पैदा किए 9-9 बच्चे- बगैर नाम लिए लालू पर नीतीश का प्रहार
यह पढ़ा क्या?
X