ताज़ा खबर
 

बर्थडे से एक दिन पहले काशी पहुंचीं जाह्नवी कपूर, किए विश्वनाथ जी के दर्शन, चखा लस्सी का स्वाद

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मंगलवार को काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने काशी की मशहूर लस्सी का स्वाद भी चखा। बता दें कि जाह्नवी श्रीदेवी की बेटी हैं।

Author Updated: March 5, 2019 6:45 PM
अभिनेत्री जाह्नवी कपूर फोटो सोर्स- स्थानीय

बॉलीवुड अभिनेत्री और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर मंगलवार को (5 मार्च) यूपी के वाराणसी पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए। बता दें कि जाह्नवी ने हाल ही में ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की है और वे अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही वाराणसी पहुंची हैं। इस बीच जाह्नवी ने कचौड़ी गली में ब्लू लस्सी की दुकान पर काशी की मशहूर लस्सी का स्वाद भी चखा।

काशी विश्वनाथ के किए दर्शन : अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मंगलवार दोपहर भोग आरती के दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं। उन्होंने आरती देखी और बाहर निकलते हुए लाइन में लगे दर्शनार्थियों का अभिवादन भी स्वीकार किया। इस दौरान जाह्नवी ने सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी थी।

काशी में लस्सी का स्वाद चखतीं जाह्नवी कपूर। फोटो सोर्स : स्थानीय

एक साल से कर रही थी लस्सी का इंतजार : दर्शन करने के बाद जाह्नवी कपूर कचौड़ी गली स्थित ब्लू लस्सी की दुकान पर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने यहां की मशहूर लस्सी का स्वाद भी चखा। जाह्नवी ने बताया कि वह करीब एक साल से इस लस्सी को पीने का इंतजार कर रही थीं, जो अब पूरा हुआ। बताया जा रहा है जाह्नवी 2 दिन के लिए काशी घूमने आई हैं।

गंगा आरती में हो सकती हैं शामिल : बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर के गंगा आरती में भी शामिल हो सकती हैं। वहीं, नौका विहार और कई मंदिरों के दर्शन करने की भी प्लानिंग है। मीडिया से बातचीत के दौरान जाह्नवी ने बताया कि वे जल्द ही राजकुमार राव के साथ एक हॉरर कॉमेडी मूवी में नजर आएंगी।

काशी की गलियों में पैदल घूमीं : बता दें कि इस बीच जाह्नवी ने पैदल ही काशी की गलियां घूमीं। इस दौरान वे कई दुकानों पर रुकीं और सामान भी देखा। इसके बाद वे दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर के दर्शन करने के लिए रवाना हो गईं। जाह्नवी की एक झलक पाने के लिए हर गली में काफी लोग मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अफजल गुरु के बेटे ने कहा- विदेश में पढ़ने के लिए पासपोर्ट चाहिए पर 6 साल से नहीं मिला
2 दुनिया का सबसे प्रदूषित शहर गुड़गांव, टॉप-10 की लिस्ट में भारत के 7 शहर शामिल
3 PUBG का साइड इफेक्ट: गेम खेलने में इस कदर डूबा था युवक, पानी की जगह पी लिया एसिड