ताज़ा खबर
 

बीमारी से जंग में जीत कर निकलेंगे इरफान खान

सुतपा ने कहा कि मैं भगवान और अपने साथी की आभारी हूं कि उसने मुझे योद्धा बनाया है। मेरा ध्यान अभी युद्ध मैदान की रणनीति तय करने पर है, जिसे मुझे जीतना है। यह कभी आसान नहीं था और न आसान होने जा रहा है लेकिन परिवार, दोस्तों और इरफान के प्रशंसकों की आशा और विश्वास ने मुझे सिर्फ आशावादी बनाया है और मैं जीत मिलने को लेकर आत्मविश्वासी हूं।

Author March 11, 2018 3:41 AM
बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान। (File Photo)

अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने कहा कि उनके जुझारू पति बीमारी से उबरने की राह में आने वाली हर बाधा का सामना कर रहे हैं और ऐसी उम्मीद है कि वह इस संघर्ष में एक विजेता की तरह उभरकर सामने आएंगे। 51 वर्षीय अभिनेता के दुर्लभ बीमारी से पीड़ित होने की घोषणा करने के बाद ऐसी अफवाहें फैलनी शुरू हो गई थी कि उन्हें ब्रेन कैंसर है। इस अफवाह को इरफान की टीम और अस्पताल के अधिकारियों ने खारिज कर दिया। अभिनेता ने कहा था कि वह अपनी बीमारी के बारे में निर्णायक रिपोर्ट आने के बाद जानकारी साझा करेंगे।

फेसबुक पोस्ट में शुभेच्छकों को धन्यवाद देते हुए सुतपा ने कहा कि उनका पूरा ध्यान अपने पति को इस लड़ाई में मदद करने पर है। उन्होंने लिखा कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त और जीवन साथी एक योद्धा है और वह पूरी गरिमा और साहस से राह में पड़ने वाली हर बाधा से लड़ रहे हैं। मैं कॉल और संदेश का जवाब नहीं देने के लिए माफी मांगती हूं लेकिन मैं आप लोगों को यह बताना चाहती हूं कि दुनिया भर के लोगों की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए मैं आभारी हूं।

सुतपा ने कहा कि मैं भगवान और अपने साथी की आभारी हूं कि उसने मुझे योद्धा बनाया है। मेरा ध्यान अभी युद्ध मैदान की रणनीति तय करने पर है, जिसे मुझे जीतना है। यह कभी आसान नहीं था और न आसान होने जा रहा है लेकिन परिवार, दोस्तों और इरफान के प्रशंसकों की आशा और विश्वास ने मुझे सिर्फ आशावादी बनाया है और मैं जीत मिलने को लेकर आत्मविश्वासी हूं। उन्होंने इरफान की फिल्म ‘मदारी’ और ‘करीब करीब सिंगल’ फिल्में प्रोड्यूस की हैं। सुतपा ने लोगों से अपील की है कि प्रशंसक अपनी ऊर्जा अभिनेता की बीमारी के बारे में अनुमान लगाने में न खर्च करें बल्कि इसके बदले उनकी सेहत में सुधार के लिए प्रार्थना करें। उन्होंने कहा कि मेरी आपसे प्रार्थना है कि आप जिंदगी की गीत पर और जिंदगी के नृत्य पर अपना ध्यान केंद्रित करें। मेरा परिवार भी जिंदगी के इस नृत्य में जल्द ही हिस्सा लेगा। इरफान की अगली फिल्म ‘ब्लेकमेल’ छह अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App