ACP slaps a woman accused of theft during a press conference in Hyderabad - एसीपी साहब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला को जड़ दिया थप्पड़, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एसीपी साहब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला को जड़ दिया थप्पड़, देखें वीडियो

इस घटना के बाद पुलिस उपायुक्त बी. सुमति (उत्तरी जोन) ने पुलिस आयुक्त के निर्देश पर थप्पड़ मारनेवाली घटना की जांच के आदेश दे दिए। फिलहाल आरोपी एसीपी का सिटी आर्म्ड रिजर्व में तबादला कर दिया गया है।

तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

हैदराबाद के बेगुम्पेट डिवीजन के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस(ACP) द्वारा सरेआम एक महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी इस घटना का विडियो वायरल हुआ। वीडियो में बेगमपेट के एसीपी एस. रंगाराव संवाददाता सम्मेलन के दौरान बी. मंगा उर्फ पद्मा को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला आरोपी को थप्पड़ मारने वाले सहायक पुलिस आयुक्त के खिलाफ पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए। इस पूरे मामले में पुलिस ने दावा किया है कि महिला का आपराधिक रेकॉर्ड रहा है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि इन तीनों महिलाओं के खिलाफ छह अलग-अलग थानों में केस दर्ज है। पुलिस ने बताया कि महिलाएं ज्वैलरी शॉप पर कस्टमर बनकर जाती थी और वहां वे दुकानदारों का ध्यान भटकाकर चोरी करने में कामयाब हो जाती थी। एसीपी जब मीडिया से बात कर रहे थे, तभी पीछे खड़ी बी मांगा नाम की महिला ने कहा कि वो किसी भी क्राइम में शामिल नहीं है और पुलिस उन्हें गलत तरीके से फंसा रही है।

महिला आरोपी की बात से नाराज होकर एसीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद पुलिस उपायुक्त बी. सुमति (उत्तरी जोन) ने पुलिस आयुक्त के निर्देश पर थप्पड़ मारनेवाली घटना की जांच के आदेश दे दिए। फिलहाल आरोपी एसीपी का सिटी आर्म्ड रिजर्व में तबादला कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App