ताज़ा खबर
 

संबित पात्रा को नौटंकीबाज बताकर बोले गौरव वल्लभ- मोदी राज में ताले बनाने वालों का बढ़ा कारोबार, देखिए क्या हुआ

गौरव वल्लभ ने कहा कि सिर्फ नौटंकी करने से काम नहीं चलने वाला है। बताओ कि आपने कभी हाउडी किसान और हाउडी नौजवान क्यों नहीं सोचा?

AajTak, TV Debate, BJP Sambit Patra, Congress Gaurav Vallabh, CAA Issueकांग्रेस नेता गौरव वल्लभ और बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटोः एजेंसी)

एबीपी न्यूज के कार्यक्रम में कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने बीजेपी के संबित पात्रा से कहा कि आप देश को बताओ कि युवाओं की नौकरी कहां चली गई। आप ये बताइए कि लंदन की गलियों में प्रियंका जी के कितने मकान हैं? सवा तीन करोड़ लोगों ने अपना रोजगार खोया। ऐसे समय में सिर्फ एक ही उद्योग चल रहा और वह है ताले बनाने का उद्योग। हर कारोबार पर ताले लग रहे हैं। गौरव वल्लभ ने कहा कि सिर्फ नौटंकी करने से काम नहीं चलने वाला है। बताओ कि आपने कभी हाउडी किसान और हाउडी नौजवान क्यों नहीं सोचा?

बता दें कि आज चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा शर्मा पर असम चुनाव में प्रचार करने पर 48 घंटे की रोक लगा दी है। इससे पहले चुनाव आयोग ने कांग्रेस द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद गुरुवार को असम के मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हेमंत बिस्वा शर्मा को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। कांग्रेस की अगुवाई वाले महाजोत के सहयोगी दल बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (BPF) के प्रमुख, हाग्रामा मोहिलरी के खिलाफ धमकी भरी टिप्पणी करने के लिए, कांग्रेस ने हेमंत बिस्वा शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने 30 मार्च को चुनाव आयोग (ईसी) को एक शिकायत सौंपी और आरोप लगाया कि हेमंत बिस्वा शर्मा ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का दुरुपयोग करके हाग्रामा मोहिलरी को जेल भेजने की धमकी दी थी।
इसके अलावा आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के उस तंज का जवाब दिया जिसमें पीएम ने कहा था कि ममता नंदीग्राम को लेकर घबरा गई हैं, और वे राज्य में किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए कहा, ‘ मैं कोई आपकी पार्टी की नेता नहीं हूं कि आप मुझे बताएंगे कि मुझे कहां से चुनाव लड़ना चाहिए और कहां से चुनाव नहीं लड़ना चाहिए।’

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हूं और वहीं से जीत दर्ज करूंगी। ममता बनर्जी ने ये टिप्पणी पश्चिम बंगाल में आज रैली के दौरान की।

Next Stories
1 तेलंगानाः नाबालिगों की पिटाई के बाद जबरन खिलाया गोबर, दो अरेस्ट, जानिए क्या है पूरा मामला
2 ममता बनर्जी बोलीं- पहले गृह मंत्री को कंट्रोल करें मोदी, महुआ मोइत्रा ने पीएम को कहा- आवारों जैसी भाषा बोलते हैं
3 अंबानीः सचिन वझे के साथ दिखी थी ‘मिस्ट्री वुमन’, NIA ने हिरासत में लिया, कालेधन को सफेद करने में माहिर
CSK vs DC Live
X