ताज़ा खबर
 

केरल से अगवा हुई थी नाबालिग, साथी के साथ मुंबई में मिली, चार लोग गिरफ्तार

केरल के कोल्लम जिले से एक नाबालिग अगवा हुई थी जो मुंबई के पनवेल में मिली है। पुलिस ने इस अपराध में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ लिया है।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

केरल के कोल्लम जिले से अगवा हुई नाबालिग पुलिस को मुंबई में उसके 19 साल के साथी के साथ मिली। केरल पुलिस के अनुसार कुछ अंजान लोग लड़की के घर में घुसकर परिवार वालों से हाथापाई की थी और अगवा कर उसे ले गए थे। बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ पकड़ा गया उसका साथी भाकपा (भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी) के जिला शाखा सचिव का बेटा है।

अगवा में शामिल आरोपियों का खुलासाः घटना कोल्लम जिले के ओचिरा की है जहां 18 मार्च को देर रात तीन अज्ञात लोगों ने परिवार वालों से हाथापाई की नाबालिग को अगवा किया था। पुलिस के अनुसार ओचिरा के वलियाकुलंगरा के मूल निवासी विपिन पेक्जुआ, पियरीकुझी के प्यारी और वल्लिकवु के अजयन के मामले में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। वहीं आरोपियों से मिली जानकारी पर पुलिस पहले बेंगलुरु फिर लड़की के मूल गांव राजस्थान के पाली में भी छापा मारा था। पुलिस को लड़की मुंबई के पनवेल से उसके साथी मोहम्मद रोशन के साथ मिली है। वहीं मामले का मुख्य आरोपी रोशन के पिता नवास एक भाकपा के जिला शाखा सचिव है। मामले पर बयान देते नवास ने बेटे पर अपराध साबित होने पर सजा की बात कही।

 

आरोपी पर केस दर्जः मामले की जांच कर रहे एसीपी ने मीडिया को बताया कि दोनों को आवश्यक प्रक्रियाओं के बाद पाया गया और बुधवार रात या गुरुवार सुबह दोनो केरल वापस आ जाएंगे। तब मुख्य आरोपी रोशन को कोर्ट में पेश किया जाएगा। शुरूआती जांच में पुलिस ने यह बताया कि मुख्य आरोपी रोशन नाबालिग के बहुत करीब था। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि रोशन के गिरफ्तार साथी भी इस अपराध में उसके साथ शामिल थे। पुलिस ने आईपीसी के विभिन्न धाराओं में आरोपियों के ऊपर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gurgaon: मारपीट के 4 दिन बाद भी दहशत में मुस्लिम परिवार, बच्चों को नहीं भेज रहे स्कूल
2 Delhi: शाहीन बाग में फर्नीचर शॉप से चार मंजिला बिल्डिंग में लगी आग, जिंदा जल गए दो बच्चे
3 Jharkhand: कृषि मंत्री पर लगा महिला जिला परिषद अध्यक्ष से मारपीट और अभद्रता का आरोप, एक-दूसरे को जड़ा तमाचा
कोरोना टीकाकरण
X