scorecardresearch

वो दिन दूर नहीं जब सांस लेने पर भी सरकार लगा देगी GST, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर बोली आप

आप प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार का पूरा ध्यान रहता कि राज्य सरकार को कैसे गिराया जाए। उन्होंने सवाल किया कि महाराष्ट्र में इन्होंने विधायक खरीदें हैं, उसका पैसा कहां से आया है।

aap spokesperson | Reena Gupta | bjp
प्रदर्शन के दौरान आप प्रवक्ता रीना गुप्ता। ( फोटो सोर्स: File/ @Gupta_ReenaG)

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर जहां कांग्रेस सरकार पर आर्थिक मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाती रही है। वहीं मंगलवार को गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर आप प्रवक्ता रीना गुप्ता ने एक निजी चैनल पर टीबी डिबेट के दौरान कहा कि वो दिन दूर नहीं जब सरकार सांस लेने पर भी जीएसटी लगा देगी।

आप प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है। तब से केंद्र सरकार का पूरा फोकस है कि देश के लोगों को कैसे उलझाकर रखा जाए। कैसे हिंदू-मुस्लिम की राजनीति की जाए। आप प्रवक्ता ने कहा कि उदयपुर और जम्मू कश्मीर की घटनाओं से साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लोगों ने इस तरह की घटनाओं अंजाम दिया या करवाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का पूरा फोकस है कि आतंकवादी घटनाएं करवाइए और लोगों का ध्यान बरगलाइए। जिससे लोगों का ध्यना मुख्य मुद्दों न जाए।

आप प्रवक्ता ने कहा कि कल ही कैग की रिपोर्ट आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली सरकार ने अपने बजट को बहुत अच्छे से मैनेज किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का पूरा ध्यान रहता कि राज्य सरकार को कैसे गिराया जाए। उन्होंने सवाल किया कि जो महाराष्ट्र में इन्होंने (बीजेपी) विधायक खरीदें हैं, उसका पैसा कहां से आया है। उन्होंने कहा कि उसका पैसा वहीं से आया है, जो हम और आप टैक्स देते हैं, उसी पैसे से विधायक खरीदे जा रहे हैं।

एंकर ने बीच में टोकते हुए कहा कि दिल्ली सरकार भी विज्ञापन पर रुपए खर्च कर रही है। पैसा तो आपकी सरकार के पास कम नहीं है। इसके जवाब में आप प्रवक्ता ने कहा कि एक प्रतिशत केवल आप सरकार विज्ञापन पर खर्च करती है। वो इसलिए कि आप सरकार जो अच्छे काम कर रही है। उनको जनता तक लेकर जाना भी जरूरी है।

वहीं महंगाई की मार से परेशान जनता को मंगलवार को एक और झटका लगा है। गैस कंपनियों ने घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में भारी बढ़ोतरी की है। अब 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के लिए आपको 50 रुपये ज्यादा का भुगतान करना होगा। दिल्ली में अब घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 1053 रुपये होगी। जबकि, पहले इसकी कीमत 1003 रुपये थी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X