विजेंद्र गुप्ता ने Tweet की जलभराव की फर्जी तस्वीर तो FIR दर्ज कराने थाने पहुंची ‘आप’

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर जलभराव की कथित तौर पर ‘गुमराह’ और ‘फर्जी’ फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्वीट करने के मामले में भाजपा नेता और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है।

Author नई दिल्ली | July 19, 2016 1:45 AM
minister of opposition, vijender gupta, blamed, delhi government, answerदिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर जलभराव की कथित तौर पर ‘गुमराह’ और ‘फर्जी’ फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्वीट करने के मामले में भाजपा नेता और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है। साइबर प्रकोष्ठ को अपनी शिकायत में, आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे ने दावा किया है कि भाजपा नेता ने एक फोटो ट्वीट की है जो राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर जलभराव की ‘फर्जी तस्वीरें’ हैं। उन्होंने कहा कि पोस्ट की गईं तस्वीरें साल 2010 और 2013 की हैं। जिसे गुप्ता राजनीतिक लाभ लेने के लिए सोशल साइट पर पोस्ट कर रहे हैं जो कि सरासर गलत है। इधर, विजेंद्र २गुप्ता ने कहा कि उन्होंने कभी भी दावा नहीं किया है कि फोटो मौजूदा तारीख की हैं और वह सिर्फ तस्वीरों को ‘संकेत’ के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते थे।

Next Stories
1 अमृतसरः केजरीवाल की सेवा को विपक्षी दलों ने बताया ढोंग, कहा- पंजाब की जनता को गुमराह करने की कोशिश
2 आप विधायक मनोज कुमार की बीवी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
3 बिहार: माओवादियों से मुठभेड़ में CRPF के 8 जवान शहीद, कई जवानों के अभी फंसे होने की खबर
यह पढ़ा क्या?
X