ताज़ा खबर
 

मुख्यमंत्री से माफी की मांग अनुचित, षड्यंत्र कर रहे हैं अधिकारी : आप

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि सरकार के वरिष्ठ अधिकारी दिल्ली में अंदर जो माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी आम आदमी पार्टी निंदा करती है।

Author Published on: March 1, 2018 4:15 AM
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल।

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि मुख्य सचिव के मामले में दिल्ली सरकार के अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से माफी मांगने की मांग करना सर्वथा अनुचित है। उनका यह भी कहना है कि अधिकारी सेवा कायदों का उल्लंघन कर रहे हैं, लिहाजा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। पार्टी का कहना है कि इन अधिकारियों द्वारा जो माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है, वह आप सरकार के खिलाफ किए जा रहे एक षड्यंत्र का हिस्सा है। पार्टी ने अधिकारियों से आधा दर्जन सवाल पूछकर उनके जवाब देने को कहा है।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि सरकार के वरिष्ठ अधिकारी दिल्ली में अंदर जो माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी आम आदमी पार्टी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ एक बड़ा षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव के एक बयान के आधार पर आप के विधायकों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन वहीं सचिवालय में आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री और दूसरे लोगों पर हुए हमले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की प्रतिक्रियाओं से ऐसा लगता है कि उन्हें उसका कोई पश्चाताप नहीं है।

आप नेता ने कहा कि सर्विस कंडक्ट रूल के तहत यह साफ है कि सरकारी अफसर किसी भी तरह की राजनीतिक बयानबाजी नहीं कर सकते और न ही वे हड़ताल या विरोध की किसी गतिविधि में शामिल हो सकते हैं। लेकिन ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से अधिकारी आम आदमी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उपमुख्यमंत्री ने IAS अधिकारियों को ‘निकम्मा’ बताकर कहा- खाप पंचायत है IAS एसोसिएशन
2 अब केनरा बैंक से 515 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी
3 हर्षवर्धन ने लोगों से सीधे संवाद के लिए शुरू किया ऐप