ताज़ा खबर
 

कांग्रेस पार्टी एक खूबसूरत समस्या है, बाहरवालों से नहीं अंदरवालों से लड़ते हैं-आप सांसद ने किया ट्वीट; हो गए ट्रोल

राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान के बीच संजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर कसते हुए कहा कि कांग्रेस की एक खूबसूरत समस्या है “बाहर वालों से नही लड़ते, अंदर वालों से लड़ते हैं।"

AAP, , congress, rajasthanआप सांसद संजय सिंह। (पीटीआई)

राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है। राजस्थान के सियासी संकट पर संजय सिंह का कहा है कि कांग्रेस बाहरवालों से नहीं अंदरवालों से परेशान है। संजय के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सिंह ने ट्वीट कर लिखा “कांग्रेस की एक खूबसूरत समस्या है “बाहर वालों से नही लड़ते, अंदर वालों से लड़ते हैं।” जैस ही संजय ने यह ट्वीट किया ट्रोल्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा “आप में संजय सिंह एकमात्र नेता है जो 100% कांग्रेस सपोर्टर हैं, संसद चुनाव के समय कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए कितना ब्याकूल था। जनता सब देख रही थी।” एक ने लिखा “आपवालों कि भी एक खूबसूरत समस्या है “लडनेके वक्त छुप जाते है।” एक ने लिखा “‘आप’ की एक खुबसूरत समस्या है “अंदर वालों को राज्य सभा नहीं भेजते बाहर वालों को सीट बेच देते हैं”।” एक यूजर ने लिखा “हम लोग अंदर भी लड़ते हैं और भाजपा से भी। कुछ लोग 3/4 बहुमत रख कर भी भाजपा के सामने साष्टांग करते हैं।”

इस सियासी घमासान के चलते कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी। बैठक खतम हो गई है और विधायक सीएम आवास से निकल चुके हैं। इससे पहले समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सीएम अशोक गहलोत के मीडिया सलाहकार ने जानकारी दी कि बैठक में 107 विधायक मौजूद रहे। जानकारी के अनुसार यह बैठक तय समय से लगभग तीन घंटे देरी से शुरू हुई।

बैठक में पायलट के करीबी माने जाने वाले कुछ विधायक नहीं पहुंचे थे। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार ये विधायक जी आर खटाना, हरीश मीणा, रमेश मीणा, विश्वेंद्र सिंह, वेद प्रकाश, मुकेश भाकर और रामनिवास गवरिया हैं। बता दें पार्टी पहले ही दावा कर चुकी है कि उसके पास 109 विधायकों का समर्थन है। पार्टी ने उप मुख्यमंत्री और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सचिन पायलट के दावे को खारिज कर दिया है कि सरकार के पास बहुमत नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री ने बाढ़ रोकने के लिए सिंचाई विभाग को दिए नियमित पूजा के निर्देश, ट्रोल
2 राजस्थान, दिल्ली और महाराष्ट्र में कई स्थानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा, सीएम गहलोत के करीबी नेता भी शामिल
3 पश्चिम बंगालः फंदे पर झूलती मिली भाजपा विधायक की डेड बॉडी, लोगों ने जताई हत्या की आशंका
ये पढ़ा क्या?
X