scorecardresearch

AAP MLA Mohinder Goyal ने दिल्ली विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डियां, कहा- मुझे खरीदने की कोशिश की गई, LG को भी दी मामले की जानकारी

Delhi Politics News : आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल ने विधानसभा में बुधवार को नोटों की गड्डियां लहराकर सभी को चौंका दिया।

AAP MLA Mohinder Goyal ने दिल्ली विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डियां, कहा- मुझे खरीदने की कोशिश की गई, LG को भी दी मामले की जानकारी
Delhi News : आम आदमी पार्टी ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Image – YT/DelhiGovt)

Delhi News Today : दिल्ली विधानसभा (Delhi Vidhan Sabha) में बुधवार को जबरदस्त हंगामा हुआ है। हंगामे के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल (AAP MLA Mohinder Goyal) ने सदन में नोटों की गड्डी लहराई। उन्होंने दावा किया कि उन्हें खरीदने की कोशिश की जा रही है। मोहिंदर गोयल ने दावा किया कि मामले की जानकारी LG को है।

Mohinder Goyal ने विधानसभा में कहा, “मेरे यहां पर बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पिटल है, जिसमें नर्सिंग अर्दली के लिए नया टेंडर निकला है। सरकार की तरफ से नियम है कि 80 फीसदी पुराने कर्मचारी रखने हैं। जो भी टेंडर लेते हैं वो कर्मचारी रखने के नाम पर 30-40 हजार रुपये लेते हैं। ये जनता के साथ बहुत बड़ा खिलवाड़ होता है। इस प्रकार के कर्मचारी दवा, पर्ची, टेस्ट के नाम पर पैसे उगाही का काम करते हैं।”

उन्होंने बताया कि अस्पताल में भर्ती की शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। ये घोटाले नहीं होनी चाहिए। कांट्रेक्ट के तहत कर्मचारियों को सैलरी भी नहीं मिलती है। उनके पैसे लिए जाते हैं। वहां के कर्मचारियों ने स्ट्राइक भी की लेकिन इनकी दबंगई देखिए की उनके साथ मारपीट की जाती है। खास बात यह है कि उनके खिलाफ कोई केस नहीं होता है। केस होता है तो उन्हें थाने से बेल दे दी जाती है।

आम आदमी पार्टी विधायक ने कहा, “जब हमने शिकायत की तो हमें मनाने की कोशिश की गई। मैंने पर्दाफाश करने के लिए उनसे सेटिंग की। उस सेटिंग का पर्चा मैंने डीसीपी साहब को भी दिखाया।”

इसके बाद आम आदमी पार्टी ने सदन में नोटों की गड्डी निकालकर विधानसभा अध्यक्ष को दिखाई। उन्होंने बताया कि यह पैसा उन्होंने टोकन मनी और रिश्वत के तौर पर उन्हें दिया गया। विधायक ने दावा किया कि इस बारे में LG साहब को पत्र लिखा गया है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए भाजपा विधायकों और आम आदमी पार्टी विधायकों से निवेदन करते हुए कहा कि इस विषय पर राजनीति न करें। उन्होंने कहा कि अस्पताल में बहुत घटिया स्तर पर काम चल रहा है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-01-2023 at 12:34:29 pm
अपडेट