ताज़ा खबर
 

AAP MLA के खिलाफ FIR, ASI की बाइक को टक्‍कर मारने के बाद धमकाने का आरोप

आम आदमी पार्टी की विधायक सरिता सिंह आरोपों को गलत बता रही हैं और उन्‍होंने भजनपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Author नई दिल्‍ली | November 23, 2015 1:03 PM
वीडियो में आमा आदमी पार्टी की विधायक सरिता पुलिसकर्मी को धमकाती दिख रही हैं।

आम आदमी पार्टी एक बार फिर विवादों में है। खबर है कि रविवार रात दिल्‍ली के रोहताश नगर क्षेत्र में AAP विधायक सरिता सिंह के ड्राइवर ने एक पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल को टक्‍कर मार दी। इसके बाद विधायक और पुलिस के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। पुलिस का आरोप है कि विधायक ने उनके साथ बदतमीजी की, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

यह घटना रविवार रात रोहताश नगर इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक, एएसआई ओमपाल को इलाके में एक पार्टी कार्यकर्ता की शादी में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था। इसी जगह पर सरिता सिंह आई हुई थीं और उनका ड्राइवर जब गाड़ी बैक कर रहा था, तभी उसने बाइक को टक्‍कर मार दी। इसके बाद एएसआई और विधायक के बीच खूब बहस हुई।

पुलिस का कहना है कि विधायक ने एएसआई ओमपाल को पहले तो डांटा और फिर उसे धमकी भी दी। इसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्‍स ने घटना का वीडियो बना लिया। बहरहाल, सरिता सिंह आरोपों को गलत बता रही हैं और उन्‍होंने भजनपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read Also;

योगेंद्र यादव का खुलासा: लालू से यूं ही गले नहीं मिले केजरीवाल, बन रहा है नया मोर्चा 

Video: कैटरीना के सॉन्‍ग ‘अफगान जलेबी…’ पर कॉकपिट में ठुमके लगाते पाकिस्‍तान पायलट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X