ताज़ा खबर
 

AAP की MLA ने कहा- इस बार पीएम चुनिएगा, चौकीदार तो नेपाल से भी मंगवा सकते हैं, लोगों ने उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि इस बार पीएम चुने चौकीदार नहीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे सवाल कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने बिना नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कृपया इस बार पीएम चुनिएगा, क्योंकि चौकीदार तो नेपाल से भी मंगवा सकते हैं और वहां के चौकीदार चोर भी नहीं होते हैं। अलका लांबा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे सवाल कर रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमला करते हुए कई बार ‘चौकीदार चोर है’ कह चुके हैं।

आप विधायक अलका लांबा का ट्वीट: बता दें कि अलका लांबा चांदनी चौक से आप की विधायक हैं। उन्होंने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- “प्रिय भारतवासियों कृपया इस बार प्रधानमंत्री चुनिएगा, चौकीदार तो नेपाल से भी मंगवा सकते हैं। नेपाल के चौकीदार चोर नही होते हैं।” उनके इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उनकी आलोचना की।

निशीथ नाम के एक यूजर ने अलका लांबा के ट्वीट पर नेपाल के लोगों से माफ़ी मांगते हुए लिखा कि नेपाल के भाइयों और बहनों हम अलका लांबा के बयान पर माफ़ी मांगते हैं। हमें नेपाल और नेपाली भाइयों-बहनों से दोस्ती का गर्व है।

सुरेश कुमार थापा ने कहा- ढेर सारे नेपाली भारतीय सीमाओं में अपनी जान और खून भी गंवाते हैं अलका मैडम, सिर्फ चौकीदारी नहीं करते, आपका राजनीतिक कद बहुत ऊंचा है और यह बहुत छोटी बात हो गई।

अलका लांबा के ट्वीट के जवाब एक यूजर प्रतीक मेहता ने लिखा, “आप देश के चौकीदारों को गाली दे रही हैं। ये आपकी ओछी मानसिकता को दर्शाता हैं, घटिया राजनीति बंद करें।”

बता दें कि इसके पहले भी विधायक अलका लांबा पीएम मोदी पर साधती रही हैं। इसके पहले उन्होंने पुलवामा हमले के बाद पीएम पर हमला करते हुए ट्वीट किया था। तब उन्होंने लिखा था – “आतंकी जब हमारे बहादुर सीआरपीएफ के जवानों को आरडीएक्स के धमाके से उड़ाने की तैयारी कर रहे होंगें, तब वह भी ठीक उसी समय, उसी जगह पर देश के चौकीदार, प्रधानमंत्री मोदी जी की यह तस्वीरें देख खूब मुस्कुराए होंगें। काश यह समय पीएम मोदी जी ने कहीं और लगाया होता।”

गौरतलब है कि केजरीवाल की पार्टी के कई नेता इसके पहले भी पीएम मोदी पर हमलावर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और संजय सिंह जैसे नेता अक्सर पीएम मोदी की नीतियो को लेकर उनकी आलोचना करते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories