scorecardresearch

संजय सिंह का आरोप- राम मंदिर निर्माण में बीजेपी नेताओं ने किया करोड़ों का घोटाला, भाजपा की आस्था राम में नहीं भ्रष्टाचार में है

संजय सिंह ने पूछा कि बीजेपी के लोग क्या इसलिए मंदिर आंदोलन कर रहे थे कि श्रीराम मंदिर के पास जमीनें बेच-बेचकर पैसा कमाएंगे।

संजय सिंह का आरोप- राम मंदिर निर्माण में बीजेपी नेताओं ने किया करोड़ों का घोटाला, भाजपा की आस्था राम में नहीं भ्रष्टाचार में है
Ram Mandir Scam: आप सांसद संजय सिंह। (फोटो सोर्स: @AamAadmiParty)

अयोध्या में जमीन घोटाले मामले में बीजेपी विधायक और मेयर सहित 40 लोगों का लिस्ट में नाम सामने आने के बाद आप सांसद संजय ने तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि एक साल से अधिक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद अब भाजपा ने भी माना कि प्रभु श्री राम के मंदिर के निर्माण में भाजपा के नेता ही हजारों करोड़ का घोटाला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तब योगी सरकार ने मुझ पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा किया, लेकिन इन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की आस्था भगवान श्री राम में नहीं भ्रष्टाचार में है। इस देश के लोगों को तुम (भाजपा) पर शर्म आती है। उन्होंने कहा कि मैंने सीएम योगी को बार-बार बताया, हज़ारों साक्ष्य दिये, लेकिन उन्होंने ज़मीन लुटने दी, क्योंकि लूटने वाले भाजपा के ही विधायक, मेयर और नेता हैं।

आप सांसद ने सवाल करते हुए पूछा कि बीजेपी के लोग क्या इसलिए मंदिर आंदोलन कर रहे थे कि श्री राम मंदिर के पास ज़मीनें बेच-बेच कर पैसा कमाएंगे? लोगों से आस्था के नाम पर चंदा इकट्ठा करेंगे और हज़ारों करोड़ का घोटाला करेंगे? उन्होंने कहा कि सरकार ने सवा साल तक घोटाला होने दिया। संजय सिंह ने सीएम योगी से कहा कि अब अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाइए।

श्रीकांत त्यागी द्वारा नोएडा में महिला से अभद्रता मामले पर संजय सिंह ने कहा कि BJP आतंक का पर्याय बन चुकी है। यदि भाजपा का कोई नेता, कोई पदाधिकारी दिखाई दे तो दरवाज़ा बंद कर लें। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कब किसी महिला के साथ गाली-गलौज करें, कब हाथ उठा दें, कब किसी को चौराहे पर पीट दें। ऐसी घटनाएं देश भर में हो रही हैं।”

सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी सरकार त्यागी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसीलिए उनके समर्थकों का मनोबल इतना ज्यादा बढ़ गया कि कल उन्होंने सुसाइटी के अंदर घुसकर फिर से लोगों धमकाया। उन्होंने कहा कि वहां के स्थानीय सांसद महेश शर्मा को यह आकर कहना पड़ता है कि मुझे शर्म आती है कि बीजेपी की सरकार है। सिंह ने कहा कि एक सांसद को इस तरह से कहना पड़ रहा है तो समझा जा सकता है कि किस प्रकार की स्थितियां हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट