ताज़ा खबर
 

AAP ने भाजपा के खिलाफ शुरू किया नया पोस्टर अभियान

राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के हाथों करारी शिकस्त के बाद आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनावों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने के पक्ष में है।

Author नई दिल्ली | Published on: April 14, 2017 2:00 AM

रुबी कुमारी
राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के हाथों करारी शिकस्त के बाद आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनावों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने के पक्ष में है। गुरुवार से पार्टी ने एक नया पोस्टर अभियान शुरू किया है जिसमें जनता को सीधे बताया जा रहा है कि यदि उन्होंने भाजपा को चुना तो उसके परिणाम भुगतने होंगे, बिजली-पानी के दाम बढ़ जाएंगे, इसे रोकने के लिए केजरीवाल को वोट दें।
विधानसभा और लोकसभा की तर्ज पर आम आदमी पार्टी निगम चुनाव भी उसी स्तर की रणनीति के साथ लड़ रही है जिसका संचालन केंद्रीय दिल्ली स्थित वार-रूम से हो रहा है। हाल ही में विजेंद्र गुप्ता के साथ केजरीवाल का पोस्टर निकाल कर विवाद में आई पार्टी ने एक और पोस्टर अभियान शुरू किया है जिसके तहत गुरुवार से दिल्ली के चप्पे-चप्पे पर होर्डिंग लगाकर लोगों को बताया जा रहा है कि वह भाजपा को क्यों नहीं चुनें। इस पोस्टर में लिखा है, अगर एमसीडी में भाजपा जीती तो बढ़ाएगी बिजली पानी के दाम, इसे रोकने के लिए केजरीवाल को वोट दें।
‘आप’ के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस साजिश की जानकारी मिली है। इसलिए हम इस पोस्टर के जरिए दिल्लीवासियों को जागरूक करना चाहते हैं कि भाजपा बिजली और पानी के विभाग वापस नगर निगमों को सौंपना चाहती है जैसा कि वर्ष 1988 तक था। इसके पीछे का मकसद यह है कि वे बिजली और पानी के दामों को बढ़ा सकें। हम इसे होने नहीं देंगे।

Next Stories
1 BJP उम्मीदवार का परचा रद्द होने से खिला AAP का चेहरा
2 दावों और वादों के बीच ही शुरू हुआ जानलेवा मच्छरों का डंक
3 योगी सरकार के नोएडा के नए CEO ने दिखाया चुस्त अंदाज
ये पढ़ा क्या?
X