AAP को ED का नोटिस, चड्ढा बोले- मोदी सरकार की पसंदीदा एजेंसी ने भेजा “लव लेटर”

आप नेता राघव चड्ढा ने ईडी के द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि जब वे हमें राजनीतिक तौर पर खत्म नहीं कर पाए तो अब हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

आप नेता राघव चड्ढा ने ईडी नोटिस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि आम आदमी पार्टी को मोदी सरकार की पसंदीदा एजेंसी ईडी की तरफ लव लेटर भेजा गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को नोटिस जारी किया है। ईडी की तरफ से नोटिस जारी होने पर आप विधायक राघव चड्ढा ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कि आप को नरेंद्र मोदी सरकार की ‘फेवरेट एजेंसी’ से ‘लव लेटर’ मिला है।   

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला विदेशी चंदे से जुड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता के कहने पर पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैरा अमेरिका गए थे और उन्होंने वहां जाकर अमेरिकी डॉलर में फंड जमा किया था। इसी मामले में ईडी ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता को नोटिस जारी कर 22 सितंबर को ईडी कार्यालय में पेश होने के लिया कहा है।

आप नेता राघव चड्ढा ने ईडी के द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि आम आदमी पार्टी को मोदी सरकार की पसंदीदा एजेंसी ईडी की तरफ लव लेटर भेजा गया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि जब वे हमें राजनीतिक तौर पर खत्म नहीं कर पाए तो अब हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। एक और ट्वीट में उन्होंने ईडी की तरफ से भेजे गए नोटिस को शेयर करते हुए लिखा कि आम आदमी पार्टी को सताने की अंतहीन कोशिश में जुटी भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के उभार के डर से इसबार प्रवर्तन निदेशालय को सेवा में लगाया है।

सोमवार को इस मामले को लेकर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भी राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मिट्टी से नहीं बनी है कि हम दो कौड़ी के नोटिस से डर जाएं। ऐसे कई नोटिस आए और गए। हम तो पीले चावल लेकर आपका स्वागत करने के लिए तैयार हैं। आपको जितनी जांच करनी है और जितने बही खाते देखने हैं देखिए, हमें इन गीदड़भभकियों से डर नहीं लगता है। 

    

वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ईडी का नोटिस मिलने पर भाजपा पर निशाना साधा। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में उन्होंने हमें आईटी, सीबीआई, दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर हराने की कोशिश की – लेकिन हमने 62 सीटें जीतीं। अब हम जैसे-जैसे पंजाब, गोवा, उत्तराखंड, गुजरात में बढ़ते जा रहे हैं – हमें ईडी नोटिस मिल रहा है! भारत की जनता ईमानदार राजनीति चाहती है- इसलिए बीजेपी की ये रणनीति कभी कामयाब नहीं होगी।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।