ताज़ा खबर
 

‘आप’ के Ex MLA की मनोज तिवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, दिल्ली बीजेपी प्रेसीडेंट को बताया ‘नचनिया अध्यक्ष’

बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अभिनेता और मशहूर भोजपुरी गायक हैं। राजनीति के साथ-साथ मनोज तिवारी कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने भी गाए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Source-PTI)

दिल्ली में गांधीनगर से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी ने दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। अनिल वाजपेयी ने मनोज तिवारी को ‘नचनिया अध्यक्ष’ कह डाला। अनिल वाजपेयी राष्ट्रपति द्वारा अयोग्य करार दिये गए 20 आप विधायकों में से एक हैं। अनिल वाजपेयी ने दिल्ली में चल रही सीलिंग के खिलाफ विरोध दर्ज कराते हुए मनोज तिवारी के लिए इस तरह के अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया। आपको बता दें कि बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अभिनेता और मशहूर भोजपुरी गायक हैं। राजनीति के साथ-साथ मनोज तिवारी कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने भी गाए हैं। दिल्ली में बिहार से आने वाले बड़ी आबादी रहती है इसी के मद्देनजर प्रवासियों के वोट को साधने के लिए बीजेपी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष का जिम्मा सौंपा है।

दरअसल हुआ ये कि दिल्ली में सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी के पार्षदों और पूर्व विधायकों में शुक्रवार को राउस एवेन्यू दफ़्तर से लेकर सिविक सेंटर तक पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की और मार्च निकाला। सीलिंग का विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदर्शनकारी सिविक सेंटर के भीतर पहुंच गए और नारेबाज़ी करने लगे।

आम आदमी पार्टी के पार्षद सीलिंग वाले ताले की माला पहनकर सिविक सेंटर पहुंचे और बीजेपी पर कन्वर्जन चार्ज के नाम वसूली करने का आरोप लगाया है। इसी दौरान अनिल वाजपेयी ने मनोज तिवारी को नचनिया अध्यक्ष बता दिया। आम आदमी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग कमेटी से सीलिंग के मसले की दोबारा समीक्षा करने की अपील भी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App