ताज़ा खबर
 

भरी सभा में आप पार्षद को भाजपा नेता ने पीटा, अरविंद केजरीवाल बोले- बीजेपी गुंडों की पार्टी

राकेश कुमार के साथ मारपीट का कारण उनके द्वारा पहनी गई आप की टोपी थी। इस टॉपी पर 'मैं हूं आम आदमी' लिखा था। स

ap, aam aadmi party, AAP councilor beaten, rakesh kumar, Joint MCD sessionभाजपा शासित तीन नगर निगमों के ‘संयुक्त सत्र’ में गुरुवार (9 जून) को आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश कुमार की पिटाई कर दी गई। (Photo: PTI)

भाजपा शासित तीन नगर निगमों के ‘संयुक्त सत्र’ में गुरुवार (9 जून) को आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश कुमार की पिटाई कर दी गई। राकेश कुमार ने भाजपा के तीन-चार पार्षदों पर पिटाई का आरोप लगाया है। उन्‍होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के खिलाफ झूठ बोला जा रहा था। जब उन्‍होंन इसका विरोध किया तो उनकी पिटाई कर दी गई। यह सब कुछ तीनों एमसीडी के मेयर संजीव नैयर, सत्‍या शर्मा और श्‍याम शर्मा के सामने हुआ। उन्‍हें बचाने के लिए कोई नहीं आया। राकेश कुमार नॉर्थ एमसीडी के वार्ड 82 से पार्षद हैं।

‘दिल्ली एक केंद्रशासित राज्य है और केजरीवाल केंद्रशासित राज्य की अवधारणा खारिज कर रहे हैं’

बताया जा रहा है कि राकेश कुमार के साथ मारपीट का कारण उनके द्वारा पहनी गई आप की टोपी थी। इस टॉपी पर ‘मैं हूं आम आदमी’ लिखा था। सत्र के दौरान उन्‍होंने अपनी बात रखने के लिए टोपी पहन ली थी। इस पर कुछ पार्षद भड़क गए, उन्‍होंने टोपी उतारने को कहा। कुछ पार्षदों ने उनकी टोपी उतार दी। भाजपा पार्षदों का कहना है कि राकेश कुमार ने जानबूझकर सत्र में बाधा डाली। वे विपक्ष के बजाय सत्‍ता पक्ष की ओर बैठे थे। राकेश कुमार ने बताया कि मारपीट के बाद उन्‍होंने पुलिस को फोन भी किया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उन्‍होंने कहा, ”चार-पांच लोग जिन्हें मैं पहचान सकता हूं, उन्होंने मुझ पर हमला बोल दिया और मुझे पीटना शुरू कर दिया।”

इधर, राकेश कुमार के साथ मारपीट के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया की है। उन्होंने भाजपा को ‘बदमाशों’ की पार्टी बताया जो दलितों को निशाना बना रही है। केजरीवाल ने कहा, या तो भाजपा सुधर जाए और अगर वे नहीं सुधरेंगे तो इस देश में सभी लोग मिलकर भाजपा की ईंट से र्इंट बजा देंगे और उसे नेस्‍तनाबूद कर देंगे। इस संबंध में दिल्‍ली विधानसभा ने निंदा प्रस्‍ताव भी पारित किया और पुलिस कमिश्‍नर को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा।

“केजरीवाल के पत्र को पढ़ कर लगता है कि किसी 10वीं फेल छात्र ने लिखा है”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories