ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने पीएम मोदी को बताया दुनिया का सबसे बड़ा झूठा, कहा- हमसे करते हैं पाकिस्तान जैसा व्यवहार

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का धरना देने की सीएम चंद्रबाबू नायडू की मांग को सही ठहराया और कहा कि पीएम वादे करके भूल गए हैं।

Trending news, Loksabha election, Loksabha election 2019, Delhi CM arvind Kejriwal, arvind Kejriwal, Social media, Twitter, अरविंद केजरीवाल, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, मोदी मैजिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आम आदमी पार्टीदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (Express Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला। उन्होंने आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की भूख हड़ताल को समर्थन देते हुए कहा कि पीएम मोदी की नीतियां संविधान के खिलाफ हैं। केजरीवाल ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा कहा। साथ ही, उनकी तुलना पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से भी की।

क्या कहा केजरीवाल ने : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का धरना देने की सीएम चंद्रबाबू नायडू की मांग को सही ठहराया और कहा कि पीएम वादे करके भूल गए हैं। नायडू का कहना है कि केंद्र सरकार ने आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम 2014 के अनुसार राज्य को विशेष दर्जा देने की बात कही थी, जो अब तक पूरी नहीं हुई। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने पुनर्गठन की बात तिरुपति मंदिर में की थी। भगवान के सामने बोलकर मुकर जाने वाले पर विश्वास नहीं किया जा सकता। इस दौरान दिल्ली के सीएम ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जुमलेबाज कहा।

ममता के समर्थन में भी बोले : पीएम मोदी की नीतियों का विरोध करते हुए अरविंद केजरीवाल पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के समर्थन में खुलकर सामने आए। पीएम पर हमला करते हुए केजरीवाल ने उनकी तुलना पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गैर बीजेपी राज्यों के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है। कई बार लगता है कि वे हिंदुस्तान के लिए पाकिस्तान के पीएम हैं। केजरीवाल ने मोदी सरकार को देश के लिए खतरा बताते हुए कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से सीबीआई द्वारा पूछताछ करने को गलत बताया। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारी केवल केंद्र की ही बात सुने ऐसा जरूरी नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 होटल में आग: मौत का ऐसा खौफ कि कई मंजिल ऊपर से लगा दी छलांग, सामने आया VIDEO
2 75 वर्षीय मां से ED की पूछताछ पर भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखा ये पोस्‍ट
3 जेएनयू स्कॉलर पहुंचा हाई कोर्ट, लगाया आरोप- हिंदी को ‘सांप्रदायिक भाषा’ बताने के लिए रिसर्च करने कहा गया
ये पढ़ा क्या ?
X