ताज़ा खबर
 

आप नेता गोपाल राय ने पूछा- बीजेपी का मैक्स अस्पताल से क्या रिश्ता है?

दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन (डीएमए) ने सरकार द्वारा अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का निर्णय वापस नहीं लिए जाने पर गुरुवार से हड़ताल पर जाने की धमकी दी है।

Author नई दिल्ली | Published on: December 11, 2017 8:03 PM
Aam Aadmi Party, Max Hospital, BJP, Aam Aadmi Party Asked, asked to bjp, BJP Relationship with Max Hospital, gopal rai, gopal rai Statement, gopal rai on bjp, State Newsगोपाल राय ने कहा कि हम डॉक्टरों या निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं हैं। (File Photo)

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का विरोध कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सोमवार को निशाना साधा। आप ने भाजपा से पूछा है कि अस्पताल और पार्टी के बीच क्या संबंध है। आप दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने मीडिया से मुलाकात में कहा, “जिस शर्मनाक तरीके से भाजपा मैक्स अस्पताल का समर्थन कर रही है, हम भाजपा के लोगों से यह पूछना चाहते हैं कि बच्चे की मां के लिए किसी स्नेह के बगैर आपको मैक्स अस्पताल क्यों पसंद है? अस्पताल के साथ आपका क्या रिश्ता है? इसके पीछे क्या सौदेबाजी है?”

राय ने कहा कि हम डॉक्टरों या निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं हैं, केवल उन अस्पतालों के खिलाफ हैं जो लोगों को लूट रहे हैं। दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को एक नवजात को गलती से मृत घोषित करने के लिए अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया था। रविवार को भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस फैसले पर सवाल उठाया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा था कि उनकी सरकार निजी अस्पतालों के खिलाफ नहीं है लेकिन वह अमानवीय आपराधिक लापरवाही पर चुप नहीं रह सकती। साथ ही उन्होंने ही मैक्स अस्पताल को समर्थन देने के लिए मनोज तिवारी पर हमला किया।

दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन (डीएमए) ने सरकार द्वारा अस्पताल का लाइसेंस रद्द करने का निर्णय वापस नहीं लिए जाने पर गुरुवार से हड़ताल पर जाने की धमकी दी है। 30 नवम्बर को मैक्स अस्पताल ने उसी वक्त जन्मी बहन के साथ एक नवजात को मृत घोषित कर प्लास्टिक के थैले में परिजनों को बच्चे को सौंप दिया था। दफनाने के लिए ले जाते वक्त परिजनों ने बैग में हलचल देखी जिसके बाद नवजात को पीतमपुरा के एक क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां बुधवार को उसकी मृत्यु हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: पिता ने की बेटी की हत्या, दो महीने बाद जमीन खोदकर निकाली गई लाश
2 घबराई BJP विकास का झूठा दिखावा बंद कर ध्रुवीकरण के लिए चल रही है सांप्रदायिक कार्ड: जिग्नेश मेवानी
3 पाकिस्तान से भारत लौटी गीता ने कहा- मुस्लिम परिवार की बेटी नहीं हूं मैं
ये पढ़ा क्या?
X