ताज़ा खबर
 

आम आदमी पार्टी का आरोप- भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे थे पूर्व दिल्ली कमिश्नर बस्सी

दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त बीएस बस्सी को यूपीएससी का सदस्य नियुक्त किए जाने पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि इस फैसले से साबित हो जाता है कि बस्सी ‘भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता’ के रूप में काम कर रहे थे।'

Author नई दिल्ली | Published on: June 1, 2016 1:34 AM
दिल्ली पुलिस कम्शिनर बीएस बस्सी। (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त बीएस बस्सी को यूपीएससी का सदस्य नियुक्त किए जाने पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि इस फैसले से साबित हो जाता है कि बस्सी ‘भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता’ के रूप में काम कर रहे थे। आप नेता आशुतोष ने कहा, ‘इस नियुक्ति से स्पष्ट है कि बस्सी किसके इशारे पर काम कर रहे थे। और अब उन्हें उनके काम के लिए पुरस्कृत किया गया है’। आशुतोष ने यह भी आरोप लगाया कि सेवानिवृत्ति के ठीक पहले अधिकारियों का रवैया बदल जाता है, उनकी कोशिश सेवानिवृत्ति के बाद पद हासिल करने की होती है, इस मामले पर संवैधानिक तौर पर विचार किए जाने की जरूरत है।

दिल्ली के पुलिस आयुक्त के रूप में बस्सी की आप सरकार के साथ तनातनी के रिश्ते रहे। बस्सी के कार्यावधि के दौरान आप के पांच विधायकों की अलग-अलग मामले में गिरफ्तारी हुई थी। कन्हैया मामले में भी बस्सी चौतरफा आलोचना के शिकार रहे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories