डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे पर म्यूजिक डायरेक्टर को पीटने और बंधक बनाने का आरोप, केस दर्ज

स्व. डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में किराएदार को कमरे में बंद करके उसके साथ मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है ।

आदेश श्रीवास्तव और अवितेश श्रीवास्तव, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

स्व. डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश श्रीवास्तव के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में किराएदार को कमरे में बंद करके उसके साथ मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है ।बता दें कि शिकायतकर्ता भी एक म्यूजिक डायरेक्टर है। ऐसे में अवितेश की मुसीबतें बढ़ गई हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल आरोप है कि अवितेश म्यूजिक कंपोजर आनंद त्रिपाठी को स्टूडियो के अंदर ही लॉक कर चले गए। जिसके बाद त्रिपाठी ने किसी पुलिस से संपर्क कर खुद को आजाद करवाया। वहीं आनंद ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अवितेश से एक स्टूडियो एक लाख रुपए महीने किराए पर लिया था। इसके लिए उन्होंने चार लाख का डिपोजिट भी जमा करवाया था। आनंद ने ये स्टूडियो मार्च में ही खाली कर दिया था। लेकिन अवितेश लगातार उनसे कांट्रेक्ट तोड़ने का आरोप लगाते हुए 12 लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

समझौते के लिए बुलाया
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को अवितेश श्रीवास्तव ने स्टूडियो में आनंद त्रिपाठी को समझौते के लिए बुलाया। जिसके बाद उन्होंने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की। इसके बाद अवितेश ने यही नहीं उन्हे स्टूडियो के एक कमरे में बंद कर दिया। आरोप है कि अवितेश चार लाख डिपॉजिट के अलावा 12 लाख रुपए देने के लिए भी दवाब बना रहे थे।

 

पुलिस ने शुरु की जांच

लॉक होने के बाद आनंद त्रिपाठी ने शुक्रवार रात 1.15 पर जुहू पुलिस से फोन पर संपर्क किया और उन्हें पूरी कहानी बताई। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच उन्हें किसी तरह से आजाद करवाया। इसके बाद आनंद की शिकायत पर अवितेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट