ताज़ा खबर
 

कोलकाता: दो दिनों बेटी के शव के साथ बैठी रही मां, कहा- जल्द ही नींद से जागेगी

उन्होंने इस महिला की मौत में किसी तरह के षड़यंत्र की संभावना से इनकार किया और कहा कि उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Author कोलकाता | April 19, 2016 7:25 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक महिला ने अपनी मरी हुई बेटी का शरीर दो दिन तक इस उम्मीद में लेकर बैठी रही कि वह जल्द ही नींद से जागेगी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 45 वर्षीय संब्रिता चक्रबर्ती का शव मंगलवार सुबह यहां जादवपुर के रीजेंट कालोनी में उसके घर से बरामद किया गया। इस मामले का पता तब चला जब पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर चक्रबर्ती के घर से बदबू आने की शिकायत की।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ संब्रिता की मां सुजाता चक्रबर्ती शव को लेकर बैठी थी और कह रही थी कि उसकी बेटी सो रही है और कुछ देर बाद जागेगी।’’ ‘‘ प्रारंभिक जांच से लगता है कि महिला की मृत्यु कम से कम 48 घंटे पहले हुई थी। हालांकि उसकी मां यह मानने को तैयार नहीं थी कि संब्रिता इस दुनिया में नहीं रही। वह हमें शव नहीं ले जाने दे रही थी।’’ उन्होंने इस महिला की मौत में किसी तरह के षड़यंत्र की संभावना से इनकार किया और कहा कि उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App