ताज़ा खबर
 

नई दिल्ली: डॉक्टर की कार से तीन महिलाओं को टक्कर, एक की मौत

मध्य दिल्ली में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई तथा दो अन्य महिलाएं घायल हो गईं।

Author नई दिल्ली | December 13, 2018 10:33 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य दिल्ली में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई तथा दो अन्य महिलाएं घायल हो गईं। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। हादसा रानी झांसी फ्लाईओवर के नजदीक हुआ जहां एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार को एक डॉक्टर चला रहा था। पुलिस ने कहा कि आरोपी को भागने की कोशिश करते वक्त गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक की पहचान शन्नो देवी तिाा घायलों की पहचान कृपाली देवी और गीता के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 50 साल बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने पीड़ितों को बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया जहां शन्नो देवी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जांच में पता चला कि हादसा फ्लाईओवर से महज 20 मीटर की दूरी पर हुआ जब तीनों महिलाएं सदर बाजार में एक फैक्टरी से काम करके अपने घर जा रही थीं।
पुलिस के मुताबिक आरोपी अंबुज गर्ग (47) सर गंगाराम अस्पताल में काम करता है। अंबुज हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन कुछ ही मीटर की दूरी पर उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल गीता ने कहा कि गर्ग लापरवाह तरीके से कार चला रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App