ताज़ा खबर
 

इश्क में कातिल बनी ‘मां’ ने बेटे को कुएं में फेंका, प्रेमी ने कहा था-बच्चे को मार दो तो शादी करूंगा

तमिलनाडु में सनसनीखेज मामला सामने आया है। सलेम जिले में इश्क में अंधी हुई महिला ने अपने ही बच्चे को कूएं में फेंककर मार डाला।

SMO, SMO Arrested, SMO Arrested in MP, Physical Relationship, Physical Relationship to Student, demand for Physical Relationship, Adult Message, Adult Message to Student, Nursing Student, State newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तमिलनाडु में सनसनीखेज मामला सामने आया है। सलेम जिले में इश्क में अंधी हुई महिला ने अपने ही बच्चे को कूएं में फेंककर मार डाला। वजह कि प्रेमी ने शादी के लिए बच्चे को मारने की शर्त रखी थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। यह घटना सुनकर हर कोई दंग रह जा रहा। लोग सवाल कर रहे कि क्या इश्क में ममता भी कातिल हो सकती है।

सलेम जिले के पापरपट्टी इलाके में पॉवरलूम वर्कर मणिकणन अपनी पत्नी मिनावती पति के साथ रहता है। मीनावती का कुछ समय से पति के दोस्त देवराज के साथ अफेयर चल रहा था। दंपती के दो बेटे रहे। एक सात साल का शशि कुमार और दूसरा तीन साल का अकीलन। बीते पांच मार्च को बड़ा बेटा घर से गायब हो गया। मणिकणन ने पुलिस में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। इस दौरान मीनावती से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने विरोधाभास बयान दिए। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला का पति के दोस्त देवराज के साथ अवैध संबंध था। महिला देवराज से शादी करना चाहती थी। इस पर प्रेमी देवराज ने बेटे को मारने की शर्त रखी। प्रेम में अंधी महिला ने इस पर सहमति जताई। इसके बाद वह बड़े बेटे शशिकुमार को सेन्नगिरी एरिया में लेकर पहुंची और यहां सुनसान में स्थित कुएं में बेटे को फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार को बच्चे का शव कुएं से बरामद किया। प्रेमी देवराज फरार चल रहा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 25 साल सीएम रहे माणिक सरकार के पास नहीं है घर, पत्नी के साथ रहने पहुंचे पार्टी दफ्तर
2 कश्‍मीर: सेना की टुकड़ी ने कराया 20 लोगों की आंख का ऑपरेशन, लोगों ने यूं कहा शुक्रिया
3 चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन लगाया, नहीं लगा तो किया ये ट्वीट
ये पढ़ा क्या?
X