ताज़ा खबर
 

भाई को राखी नहीं बांध पाई बहन तो फांसी लगाकर दे दी जान

शादी के दो साल बाद रीना को एक बच्ची हुई थी। रविवार सुबह रीना ने लोकेश से भाई को राखी बांधने के लिए अलीगढ़ जाने को कहा था। लोकेश ने जाने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

प्रतीकात्मक फाइल फोटो

फेज-2 औद्योगिक इलाके के नगला चरणदास गांव में रक्षाबंधन पर भाई को राखी नहीं बांध पाने से क्षुब्ध महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंची थाना फेज-2 पुलिस शव को उतारकर नजदीक के अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर किया। महिला के परिजनों ने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

अलीगढ़ के खैर कस्बे की रहने वाली रीना (27) की शादी बुलंदशहर निवासी लोकेश से 2013 में हुई थी। शादी के दो साल बाद रीना को एक बच्ची हुई। रविवार सुबह रीना ने लोकेश से भाई को राखी बांधने के लिए अलीगढ़ जाने को कहा था। लोकेश ने जाने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद लोकेश बेटी को बाहर घुमाने ले आया। रात करीब 9 बजे लौटने पर उसने रीना के शव को पंखे से लटका पाया। थाना फेज-2 के एसएचओ राजपाल तोमर ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पति लोकेश को हिरासत में ले लिया गया है।

पेड़ से लटका मिला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त
सेक्टर- 116 स्थित सोहरखा गांव के पीपल के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका मिला है। करीब 50 साल के व्यक्ति के शव पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। थाना सेक्टर-49 पुलिस ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की संभावना जताई है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। थाना सेक्टर- 49 की एसएचओ अनीता चौहान ने बताया कि सुबह सोहरखा गांव के पीपल के पेड़ पर एक व्यक्ति के शव लटके होने की सूचना मिली थी। मौके स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। उसके कपड़े आदि से कोई ऐसा कागज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App