ताज़ा खबर
 

ब्‍वॉयफ्रेंड ने फोन कर बुलाया, पहुंची 12वीं में पढ़ने वाली लड़की तो दोस्‍तों संग मिलकर किया गैंगरेप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वहां के सारे लोग एक पारिवारिक आयोजन में गए हुए थे जिस वजह से घर खाली था। लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने और उसके दोस्तों ने उसे नशीला पदार्थ डालकर शराब पिलाया जिसके बाद वह अचेत हो गई।
Author सोनारपुर | February 15, 2018 13:35 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के रथतला में एक जन्मदिन पार्टी में 12 वीं कक्षा की एक छात्रा से उसके चार दोस्तों ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना में अपनी कथित संलिप्तता को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि चौथे आरोपी की तलाश जारी है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लड़की से बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने की भी कोशिश की।
उन्होंने बताया कि पीड़िता का शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि यह घटना मंगलवार रात हुई जब पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड ने उसे अपने रिश्तेदार के घर बुलाया।

अधिकारी ने बताया कि वहां के सारे लोग एक पारिवारिक आयोजन में गए हुए थे जिस वजह से घर खाली था। उन्होंने बताया कि लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने और उसके दोस्तों ने उसे नशीला पदार्थ डाल कर शराब पिलाया जिसके बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि जब वहां रहने वाले लोग लौटे तो उन्होंने लड़की को खून से लथपथ पाया। उन्होंने लड़की के परिवार को यह सूचना दी कि उसके साथ कोई दुर्घटना हो गई है।

लड़की का परिवार उनकी बातों से सहमत नहीं हुआ और सोनारपुर पुलिस थाना में एक शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ, आयरलैंड निवासी एक महिला को शादी का झांसा देकर वर्षों तक उसका कथित रूप से यौन शोषण करने तथा करीब पौने चार लाख रुपए ठगने के आरोप में एक व्यक्ति को हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। मुनि की रेती थाने के थानाध्यक्ष शांति प्रसाद डिमरी ने बताया कि महिला द्वारा इस संबंध में दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए विवेक अवस्थी (36) को तपोवन क्षेत्र से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.