ताज़ा खबर
 

Mathura: सिंडिकेट बैंक की ब्रांच में दिखा अनचाहा मेहमान, डरकर सोफे और मेज पर चढ़ गए लोग

यह अनचाहा मेहमान 6 फुट लंबा एक सांप था, जिसे देखकर कई लोगों की चीख तक निकल गई। इसके बाद मामले की जानकारी वाइल्ड लाइफ एसओएस रैपिड रिस्पॉन्स टीम को दी गई, जिन्होंने सांप को पकड़ लिया।

Author May 7, 2019 5:20 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रैपुरा जाट गांव स्थित सिंडिकेट बैंक की एक शाखा में मंगलवार (7 मई) को हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शाखा के अंदर एक अनचाहा मेहमान नजर आया, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। बता दें कि यह अनचाहा मेहमान 6 फुट लंबा एक सांप था, जिसे देखकर कई लोगों की चीख तक निकल गई। इसके बाद मामले की जानकारी वाइल्ड लाइफ एसओएस रैपिड रिस्पॉन्स टीम को दी गई, जिन्होंने सांप को पकड़ लिया।

यह है मामला : बैंक के शाखा प्रबंधक मानवेंद्र सिंह ने बताया कि रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भी बैंक में काम-काज चल रहा था। अचानक एक सफाई कर्मचारी ने सांप-सांप का शोर मचा दिया, जिससे पूरी शाखा में हड़कंप मच गया। कुछ लोग सोफे पर चढ़ गए तो कई लोगों ने ऊंची मेज को अपना ठिकाना बना लिया।

National Hindi News, 7 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

काउंटर के पास नजर आया सांप : शाखा प्रबंधक के मुताबिक, जांच में पता चला कि बैंक के अंदर 6 फुट लंबा एक सांप घुस आया था, जिसे देखकर लोग डरकर चीख रहे थे। सबसे पहले सफाई कर्मचारी ने सांप को काउंटर के पास देखा था। जब तक उसे हटाया जाता, वह वॉटर डिस्पेंसर के पास पहुंच गया।

वाइल्ड लाइफ की टीम को दी गई जानकारी : मानवेंद्र सिंह के मुताबिक, इस मामले की जानकारी तुरंत ही वाइल्ड लाइफ की टीम को दी गई। उनके 2 विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे और उन्होंने सांप को पकड़ लिया। इसके बाद ही लोगों की जान में जान आई।

हो सकता था बड़ा हादसा : वन्यजीव संरक्षण परियोजना के निदेशक बैजू राज एमवी ने बताया, ‘यह रैट स्नेक सांप था, जो उत्तर भारत में पाया जाता है। उस समय बैंक में काफी लोग मौजूद थे। ऐसे में अगर सांप बाहर निकल आता तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल सांप को निगरानी में रखा है। उसके शरीर में पानी की पर्याप्त मात्रा सुनिश्चित करने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App