ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेश: छात्रा से किया दुष्‍कर्म! गुस्‍साए लोगों ने स्‍कूल टीचर को पहले पीटा, फिर निर्वस्‍त्र कर घुमाया

आंध्र प्रदेश में छात्रा से दुष्कर्म के अारोपी शिक्षक की आक्रोशित लोगों ने पहले जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर घुमाया।

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo credit- Indian express)

आंध्र प्रदेश में एक स्कूल टीचर को अपनी छात्रा के साथ दो साल से रेप करने के आरोप में भीड़ ने जमकर पिटाई की। इससे भर मन नहीं भरा तो उन्हें नंगा कर शहर के व्यस्त ट्रैफिक वाले सड़क पर घुमाया। घटना पश्चिमी गोदावरी जिले के ईलरू शहर की है। शिक्षक का नाम रामबाबू है और उनकी उम्र करीब 38 साल बतायी जाती है। इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंग्रेजी विषय के शिक्षक रामबाबू पर आरोप है कि वे 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा का पिछले दो साल से यौन शोषण कर रहे थे। कुछ समय पहले जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उन्होंने उसे गर्भपात की दवा दी। दवा खाने के बाद लड़की को ब्लीडिंग शुरू हो गई। उसकी हालत खराब होने लगी तब जाकर उसके परिवारवालों को पूरी घटना की जानकारी हुई।

घटना की जानकारी होते ही परिवारवाले आक्रोशित हो गए। उन्होंने शिक्षक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसके बाद नंगा कर शहर में घुमाते हुए पुलिस थाने ले गए। वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग अपने हाथ से शिक्षक को पकड़ थाने ले जा रहे हैं। वीडियो में एक आदमी कह रहा है कि, “वह एक शिक्षक है और 10वीं कक्षा की लड़की को नंबर बढ़ाने का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। ज्यादा ब्लीडिंग की वजह से वह लगभग मरने के कगार पर पहुंच चुकी थी। हमने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है।”

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

 

थाने में पुलिस ने आरोपी को शर्ट और एक तौलिया दिया। उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान रामबाबू ने अपना अपराध स्वीकार किया। कहा कि, “उन्होंने मुझे बात करने के लिए बुलाया और फिर 15 लोगों ने बेरहमी से मेरी पिटाई की। वे मेरी जान लेने पर उतारू थे।” पुलिस ने मामला दर्ज रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, भीड़ के खिलाफ किसी तरह का मामला नहीं दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App