ताज़ा खबर
 

राजधानी दिल्ली का हाल, दिनदहाड़े अदालत में कैदी की गोली मारकर हत्या

यह घटना रोहिणी अदालत परिसर के कैंटीन इलाके में हुई।

Author नई दिल्ली | Updated: November 13, 2017 4:43 PM
Killings of Young Man, Killings of Young Man in kanpur, Killings of Young Man in up, Killings of Young Man by Shootout, Shootout in kanpur, Shootout in Kanpur District, Kanpur news, crime news, state newsइस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

रोहिणी अदालत परिसर में सोमवार को एक विचाराधीन कैदी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना कैंटीन इलाके में हुई। इसके बाद अदालत परिसर में अफरातफरी मच गई। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) ऋषि पाल ने बताया कि रोहिणी की अदालत में विनोद उर्फ बल्ले को पेश किया गया था। जब उसे वापस ले जाया जा रहा था तब 11 बजकर 20 मिनट पर उसे गोली मारी गई।

आरोपी को घटनास्थल से ही पकड लिया गया और हथियार बरामद कर लिया गया। ऐसा संदेह है कि आरोपी यहां वादी बनकर आया था। अधिकारी ने बताया कि विनोद को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अदालत परिसर के निकट गोली मारने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले अप्रैल में 38 वर्ष के एक विचाराधीन कैदी की गोली मार कर हत्या की गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मणिपुर: भारत-म्यांमार सीमा के पास बम विस्‍फोट, 2 जवान शहीद
2 केरल: त्रिशूर में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या, चार साल पहले हुए CPI-M वर्कर की हत्‍या का था आरोपी
3 ट्रेन में टीटीई भी लुटवा सकता है आपका सामान, आरपीएफ डीजी ने नोट में जताया शक
ये पढ़ा क्या?
X