ताज़ा खबर
 

चचेरे भाई के प्रेम में पत्नी ने पति का किया मर्डर, सच्चाई जान तयेरे भाई ने मारी बहन को गोली

अपने प्रेम संबंध की वजह से शिवानी शादी से खुश नही थी। शिवानी ने अपने पति की हत्या करने की साजिश रची और प्रेमी अनुज के साथ मिलकर चार फरवरी की रात 1.30 बजे उसकी हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में प्रेम संबंध के चलते हुई हत्या का मामला सामने आया है। घटना हैदरनगर के जलालपुर की है जहां डबल मर्डर और दो लोगों की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसका कारण एक लड़की के अवैध प्रेम संबंध हैं। इस घटना के बाद से दोनो परिवारों में मातम का माहौल है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस के मुताबिक तितावी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी शिवानी के अपने ही चचेरे भाई अनुज के साथ प्रेम संबंध थे। इनके संबंध के बारे में किसी को खबर नही थी। शिवानी की शादी मेरठ के समसपुर निवासी शैलेंद्र के साथ 28 फरवरी को बड़े धूम-धाम से हुई थी। लेकिन चचेरे भाई अनुज के साथ अपने प्रेम संबंध की वजह से शिवानी शादी से खुश नही थी। बता दें कि शैलेंद्र अपनी पत्नी से मिलने अपने ससुराल आया था। ऐसे में शिवानी ने अपने पति की हत्या करने की साजिश रची और प्रेमी अनुज के साथ मिलकर चार फरवरी की रात 1.30 बजे उसकी हत्या कर दी।

शर्म से तयेरे भाई ने शिवानी की हत्या कर दीः शिवानी के प्रेम संबंधों से नाराज और बेकसुर शैलेंद्र की हत्या से शिवानी के पूरे परिवार में गुस्सा था। वहीं इस घटना से उनके पूरे परिवार की बहुत बेइज्जती भी हुई थी। ऐसे में शिवानी के तयेरे भाई सुमित ने रविवार (10 मार्च) को उसको सुनसान जगह ले जाकर गोली मार दी और इसके बाद खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक सुमित को अपने किए पर जरा भी अफसोस नहीं है। पुलिस के सामने उसने हत्या का कारण परिवार का मान सम्मान के रुप में बताया। इस पूरी वारदात में शिवानी और शैलेंद्र का जीवन तो शेष हुआ ही वहीं शिवानी के चचेरे और तयेरे भाइयों को भी जेल जाना पड़ा। वहीं पुलिस दोनो हत्या में इस्तेमाल हथियारों को जब्त कर मामलें की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App