ताज़ा खबर
 

VIDEO: सैलरी मांगने गई लड़की को बुरी तरह मारा पीटा, जमीन पर गिराकर बालों से घसीटा

ग्रेटर नोएडा का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक युवती की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दिन दहाड़े एक युवती को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बेकाबू भीड़ युवती की जमकर पिटाई कर रही है। इस मामले में जो शर्मनाक बात सामने आई है कि पिटती हुई युवती की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आता है और वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने में जुटे रहते हैं। बताया जा रहा है कि युवती वहां मौजूद एक सैलून में काम करती है। ऐसे में युवती द्वारा वेतन मांगने पर मालिक से उसकी कहा सुनी हो गई थी जिसके कारण उसकी पिटाई कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ग्रेटर नोएडा के फेज टू की रहने वाली है। बता दें कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामलाः दरअसल घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती को एक तारीख को सैलरी मिलनी थी जो उसे नहीं मिली। उस सैलरी को मांगने के लिए ही युवती आई थी। बताया जा रहा है कि वेतन मांगने पर ही यह बवाल शुरू हुआ है। वीडियो में भीड़ के साथ एक लड़का युवती पर ज्यादा हमला करते हुए नजर आ रहा है। वह लड़की के बालों को नोचते हुए उसकी हाथ और डंडे से पिटाई करता नजर आ रहा है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोका नहीं बल्कि तमाशा देखते रहे। हालांकि 34 सेकेंड के वीडियो के अंत में कुछ लोग युवती को पिटाई से बचाते नजर आ रहे हैं।

National Hindi News, 13 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

पुलिस कार्रवाई में जुटीः नोएडा पुलिस ने इस मामले में ट्वीट कर केस दर्ज करने की बात की है। पुलिस ने बताया कि वह जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं पुलिस को आरोपियों की तलाश है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App