ताज़ा खबर
 

Tamilnadu: पत्नी की हत्या कर धड़ से अलग किया सिर, फेंकने जा रहा था शव के टुकड़े, ऐसे पकड़ा गया

शक के चलते तमिलनाडु के एक शख्स ने गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए सिर व धड़ अलग कर दिया। हालांकि, शव को तालाब में फेंकने से पहले वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Author April 17, 2019 9:20 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

तमिलनाडु के मेत्तुकड्डई में रहने वाले एक शख्स ने शक के चलते चाकू से गला रेतकर अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। उसकी हैवानियत यहीं नहीं रुकी। पहले उसने महिला का सिर धड़ से अलग किया। इसके बाद वह शव के टुकड़े फेंकने जा रहा था। रास्ते में लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

8 महीने पहले ही हुई थी शादी : जानकारी के मुताबिक, आरोपी मुनीअप्पन (28) मूलरूप से कर्नाटक के शिमोगा का रहने वाला है। उसकी शादी निविता (19) से करीब 8 महीने पहले हुई थी। लोगों के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। इसकी वजह बताई जा रही है कि मुनीअप्पन निविता पर शक करता था।

National Hindi News, 17 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ें एक क्लिक पर

ऐसे अंजाम दी वारदात : पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात (15 अप्रैल) को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। ऐसे में मुनीअप्पन ने निविता के गले पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने युवती का सिर धड़ से अलग कर दिया।

शव ठिकाने लगाने की कोशिश : पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सिर को एक बैग में रखा और धड़ टाट के बोरे में बांध दिया। इसके बाद वह बाइक से इन दोनों थैलों को नहर में फेंकने के लिए निकल पड़ा।

ऐसे धरा गया आरोपी : बताया जा रहा है कि रास्ते में कुछ लोगों ने टाट के बोरे से महिला के पैर निकले देखे तो शोर मचा दिया। ऐसे में मुनीअप्पन बाइक छोड़कर नहर में कूद गया। हालांकि, लोगों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App