ताज़ा खबर
 

Video: फरियादी की पिटाई का वीडियो वायरल, सिपाही निलम्बित

उत्तर प्रदेश के कानपुर में चकेरी थानाक्षेत्र में सिपाही द्वारा फरियादी की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आ गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के कानपुर में चकेरी थानाक्षेत्र में सिपाही द्वारा फरियादी की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आ गया। प्रकरण का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को निलम्बित करते हुए जांच के आदेश दिये हैं। मिली जानकारी के अनुसार चकेरी थानाक्षेत्र में राजेश शर्मा सिपाही के पद पर तैनात है। जिस पर सिपाही ने मानवता की हदें पार करते हुए फरियादी को जमकर पीटा है उसकी शिकायत थाने में की गई है। सिपाही की इस करतूत को थाने में ही तैनात कुछ कर्मियों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया गया। गुरुवार को सिपाही की मानवीय संवेदनाओं को झंकझोर देने वाला वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने कड़ा संज्ञान लिया और सिपाही राजेश शर्मा को निलम्बित कर दिया।एसएसपी ने बताया कि सिपाही की हरकत शर्मसार करने वाली हैं।पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है और फरियादी से पूछताछ के आधार पर सख्त से सख्त कार्यवाही सहित सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश दिये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App