ताज़ा खबर
 

बेटी की उम्र की साली के साथ भाग रहा था, धरा गया तो सामने आई पूरी कहानी

यह घटना उस वक्त सामने आई जब एयरपोर्ट प्रबंधन का ध्यान इनकी ओर गया। इन दोनों की उम्र और व्यक्ति के कपड़े को देखकर एयरपोर्ट मैनेजर को कुछ ठीक नहीं लगा।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

पुलिस ने पटना एयरपोर्ट से एक अधेड़ व्यक्ति और युवती को हिरासत में लिया है। रिश्ते में ये दोनों जीजा और साली हैं। ये इंडिगो विमान से बेंगलुरु के लिए रवाना होने वाले थे। इनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने यह जानकारी दी है कि 45 वर्षीय यह शख्स खुद से आधी उम्र की लड़की से शादी करने के लिए बेंगलुरु जा रहा था। यह घटना उस वक्त सामने आई, जब एयरपोर्ट प्रबंधन का ध्यान इनकी ओर गया। इन दोनों की उम्र और व्यक्ति के कपड़े को देखकर एयरपोर्ट मैनेजर को कुछ संदेह हुआ। इसके बाद इन दोनों को रोककर पूछताछ की जाने लगी। एयरपोर्ट प्रबंधन के अनुसार, पूछताछ के दौरान ये दोनों काफी घबराए हुए थे। लड़की रोने भी लगी और शख्स ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।

लड़की ने बताया कि उसके साथ जा रहा शख्स उसका चचेरा जीजा है। उसने कहा कि हम दोनों बेंगलुरु जाकर शादी करने करने वाले हैं। सिंकदर नाम का उसका जीजा बेंगलुरु में टाइल्स मिस्त्री के तौर पर काम करता है। लड़की ने एयरपोर्ट प्रबंधन को यह भी बताया कि उसकी मां का निधन हो चुका है। उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली है। उसकी सौतेली मां उसे बहुत परेशान करती है और बात-बात पर किसी के साथ भाग जाने के लिए कहती है।

इस घटना को लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने सिकंदर की पत्नी से बात की। उसकी पत्नी यह जान कर बहुत दुखी हुई। उसने कहा कि इन दोनों को भाग जाने दो और इससे मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। इसके बाद एयरपोर्ट प्रबंधन ने इन दोनों को सीआइएसएफ के हवाले कर दिया और सीआइएसएफ ने इन्हें एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल, पुलिस ने इन दोनों के माता-पिता को बुला लिया है और इस मामले की अधिक जानकारी लेने में जुटी हुई है। वहीं, सीआइएसएफ अधिकारियों का कहना था कि उन्हें नहीं लगता कि यह शख्स अपनी चचेरी साली से शादी करने वाला है, क्योंकि इस व्यक्ति का उसकी चचेरी सास से भी कुछ संबंध मालूम पड़ता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App