ताज़ा खबर
 

प्रैक्टिकल देने जा रही थी 11वीं की छात्रा, एकतरफा प्‍यार में युवक ने तलवार से रेत दिया गला

जिला पुलिस अधीक्षक सुनिल जैन ने बताया कि 11वीं कक्षा की एक छात्रा जीव विज्ञान विषय की प्रायोगिक परीक्षा देने गुरुवार दोपहर स्कूल जा रही थी। तभी उसका पीछा कर रहे एक युवक ने छात्रा की गर्दन पर तलवार से तीन-चार बार हमला किया।

Author अनूपपुर | Published on: February 23, 2018 8:06 PM
पाकिस्तान में प्रेम संबंध के शक में महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। (प्रतीकात्मक फोटो)

अनूपपुर जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर कोतमा कस्बे में कथित रूप से एकतरफा प्रेम में पड़कर एक सनकी युवक ने 17 वर्षीय लड़की की उसके स्कूल के सामने दिनदहाड़े तलवार से हत्या कर दी। जिला पुलिस अधीक्षक सुनिल जैन ने शुक्रवार को बताया कि 11वीं कक्षा की एक छात्रा जीव विज्ञान विषय की प्रायोगिक परीक्षा देने गुरुवार दोपहर स्कूल जा रही थी। तभी उसका पीछा कर रहे एक युवक ने छात्रा की गर्दन पर तलवार से तीन-चार बार हमला किया।

उन्होंने बताया कि यह घटना देखने के बाद स्कूल के एक शिक्षक ने शोर मचाया तो आरोपी युवक तलवार वहीं फेंक कर फरार हो गया। स्कूल प्रबंधन से इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तलवार जप्त कर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उन्होंने बताया कि पीड़ित छात्रा के परिवार वालों की शंका के आधार पर पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

जैन ने बताया कि पुलिस आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बारा सगवर क्षेत्र में कुछ अज्ञात युवकों ने साइकिल से अपने घर जा रही एक युवती को जिंदा जला डाला। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बारा सगवर थाना क्षेत्र के सतनी बाला खेड़ा गांव की निवासी मोनी (18) बृहस्पतिवार की शाम ढेढा इलाके में लगने वाले साप्ताहिक बाजार से खरीददारी कर साइकिल से अपने घर लौट रही थी। तभी गांव के पास ही सुनसान क्षेत्र में कुछ अज्ञात युवकों ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। गम्भीर रूप से झुलसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि परिजन की तहरीर पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। सूचना पर पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि और क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पाण्डेय ने भी देर रात पहुंच कर जांच की। मोनी के पिता का पहले ही देहांत हो चुका है और मां विक्षिप्त बताई जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नहीं रहीं कुंवर बाई, इस बूढ़ी मां ने बकरियां बेचकर बनवाए थे टॉयलेट, पीएम नरेंद्र मोदी ने छुए थे पैर
2 भारतीय सेना ने तबाह किया पाकिस्तानी बंकर, सामने आया VIDEO
3 गाय पकड़ने गया था सरकारी अमला, हुई जम कर मारपीट: बरसे पत्‍थर, चले लात-डंडे