A Journalism girl Student was Blackmailing to the MLA by honeytrap or demanded two crore rupees, police arrested - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हनीट्रैप कर विधायक को कर रही थी ब्लैकमेल, मांगी दो करोड़ पर पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

पुलिस ने कांग्रेस के युवा विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये मांगने के आरोप में पत्रकारिता का कोर्स कर रही 21 वर्षीय एक छात्रा को गिरफ्तार किया है।

Author भोपाल | January 27, 2018 12:28 AM
(representative picture)

पुलिस ने कांग्रेस के युवा विधायक हेमंत कटारे को ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये मांगने के आरोप में पत्रकारिता का कोर्स कर रही 21 वर्षीय एक छात्रा को गिरफ्तार किया है। अदालत ने आरोपी छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) रश्मि मिश्रा ने आज बताया कि कटारे की शिकायत पर 21 वर्षीय छात्रा को 24 जनवरी को विधायक से पांच लाख रुपये की रकम लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। उन्होंने विधायक की शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने एक वीडियो को लेकर कटारे को ब्लैकमेल करते हुए दो करोड़ रुपये की रकम मांगी।

मिश्रा ने बताया कि विधायक ने छात्रा को 25 लाख रुपये देने का झूठा वायदा कर पुलिस को शिकायत की और बाद में पुलिस के साथ योजना बनाकर पांच लाख रुपये आरोपी छात्रा को देते वक्त उसे रंगे हाथ गिरफ्तार करवा दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी छात्रा को भादंवि की धारा 348, धारा 388 और धारा 120 बी के तहत गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने एक अन्य साथी विक्रमजीत ंिसह के कहने पर कटारे को ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठने की साजिश की थी।

मिश्रा ने बताया कि विक्रमजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ने कहा, ””आरोपी छात्रा मुझसे एक पत्रकार के तौर पर मिली थी और मेरी उससे सार्वजनिक स्थानों पर कुल तीन दफा मुलाकात हुयी थी। बाद में उसने बातों को घुमा-फिराकर एक वीडियो वायरल कर दिया जिसमें मुझ पर गंभीर आरोप लगाये। इसके बाद छात्रा का साथी विक्रमजीत सिंह दलाल के रूप में मुझसे ष्मिला और ब्लैकमेल करते हुए मुझसे दो करोड़ रुपये की मांग की। छात्रा से सीधे बात कर उसे 25 लाख रुपये की रकम पर सहमत कर पुलिस को पांच लाख रुपये के नोटों के नम्बर दर्ज कराकर मैंने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार करवा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App