ताज़ा खबर
 

सहेली की न्यूड तस्वीरें वायरल करने के आरोप में लड़की को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

बगहा पुलिस सुपरिटेंडेंट अरविंद गुप्ता ने जानकारी दी है कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुप्ता ने कहा, 'हमने वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की को खंभे से बांधकर पीटने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जैसे ही यह घटना प्रकाश में आई हमने तुरंत कदम उठाते हुए गिरफ्तारी की।'

बिहार के बगहा जिले में लड़की की खंभे से बांधकर की पिटाई (फोटो सोर्स- एएनआई ट्विटर)

बिहार में एक बार फिर मानवता को शर्मासार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बगहा जिले में एक लड़की को खंभे से बांधकर चार युवकों द्वारा उसकी जमकर पिटाई की गई। हालांकि, सोशल मीडिया पर लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद बगहा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली। बगहा पुलिस सुपरिटेंडेंट अरविंद गुप्ता ने जानकारी दी है कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुप्ता ने कहा, ‘हमने वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की को खंभे से बांधकर पीटने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जैसे ही यह घटना प्रकाश में आई हमने तुरंत कदम उठाते हुए गिरफ्तारी की।’ पुलिस ने लड़की की पिटाई करने के आरोप में 23 साल के मेघनाथ बारघरिया, 27 साल के हंसराज कुमार, 25 साल के सुरसेन कुमार और 22 साल के कंवल कुमार को गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता लड़की के ऊपर अपनी सहेली की न्यूड तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगा है। यह घटना चंपारण जिले के कथैय्या गांव की है। यहां जब पीड़िता अपनी सहेली से मिलने उसके घर पहुंची तब उसके ऊपर तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगाया गया और उसे उसकी सहेली से नहीं मिलने दिया गया। इसके अलावा पीड़िता को वहीं खंभे से बांधा गया और फिर जमकर उसकी पिटाई की गई। यह घटना गुरुवार (3 मई) की है, लेकन शुक्रवार को लड़की कि पिटाई का वीडियो सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक टीम का गठन किया और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि जिस क्षेत्र में यह घटना हुई वह थारू जनजाति बहुल इलाका है और यहां लोग किसी भी मामले में पुलिस के पास न जाकर खुद ही निर्णय कर लेते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को बांधकर पीटने का फरमान पंचायत की तरफ से दिया गया था। कथैय्या में मिस्त्री का काम करने वाले व्यक्ति की बेटी के ऊपर आरोप है कि उसने आपसी विवाद में अपनी सहेली की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी, जिसके बाद पंचायत ने उसे पीटने का फरमान दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App