scorecardresearch

शादी के कुछ घंटों बाद ‘दुुल्हन’ नगदी-जेवर लेकर चंपत

वर पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है।

शादी के कुछ घंटों बाद ‘दुुल्हन’ नगदी-जेवर लेकर चंपत
सांकेतिक फोटो।

जिले के बिंदकी थाना क्षेत्र में शादी के कुछ घंटों के बाद ही दुल्हन नगदी और लाखों रुपए के जेवर लेकर लापता हो गई। वर पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। हरियाणा के करनाल जिला कोतवाली क्षेत्र के सीटी मोहल्ला जुंडला गेट निवासी प्रमोद जूता-चप्पल कारोबारी हैं। प्रमोद ने बताया कि हरियाणा में रहने वाले एक दोस्त के जरिए बिंदकी निवासी युवती का फोन नंबर मिला और उससे दोस्ती हो गई।

युवती ने शादी की इच्छा जताई। इस पर वह बुधवार रात फूफा पल्लाराम के साथ यहां आया था। गुरुवार को बिंदकी गांधी चौराहा स्थित एक होटल में गुरुवार दोपहर दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहना कर शादी की। इसके बाद युवती ने जेवर, नगदी समेटी और किसी सहेली से मिलने की बात कहकर होटल से चली गई। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है।

प्रमोद के मुताबिक बैग में 60 हजार रुपए, कीमती कपड़े, डेढ़ लाख के जेवर थे। पुलिस ने छानबीन में एक महिला और दो युवकों को पकड़ा है। वे युवती को दूर का परिचित का बता रहे हैं। कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दुल्हन की सहेली समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की।मामले की जांच कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 08:03:28 am