A case of tampering and forcible marriage with a journalist - महिला पत्रकार से जबरन शादी करना चाहता था, दी गोली मारने की धमकी, बिजली मिस्त्री गिरफ्तार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

महिला पत्रकार से जबरन शादी करना चाहता था, दी गोली मारने की धमकी, बिजली मिस्त्री गिरफ्तार

पत्रकार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उक्त चैनल में बिजली मिस्त्री का काम करने वाले रेहान नामक युवक उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी करने से इनकार किया तो वह उसे गोली मारने की धमकी देने लगा।

Author February 9, 2018 7:09 PM
एसआरएस ग्रुप के अध्यक्ष समेत पांच को गिरफ्तार किया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर दो स्थित एक समाचार चैनल में काम करने वाली एक पत्रकार के साथ छेड़छाड़ और उस पर शादी करने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। युवती द्वारा शादी से इनकार करने पर आरोपी ने उसे गोली मारने की धमकी दी। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि सेक्टर दो में एक समाचार चैनल का दफ्तर है। यहां काम करने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उक्त चैनल में बिजली मिस्त्री का काम करने वाले रेहान नामक युवक ने उसकी कुछ तस्वीरें खींच ली।

तस्वीरें खींचने के बाद बिजली मिस्त्री महिला पर शादी का दबाव बनाने लगा। युवती ने शादी करने से इनकार किया तो वह उसे गोली मारने की धमकी देने लगा। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह एकतरफा प्रेम का मामला प्रतीत हो रहा है।

आपको याद होगा कि इससे पहले राजधानी दिल्ली में महिला पत्रकार से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। घटना संसद भवन के दो किलोमीटर पास की थी, जहां मनचले ने मेट्रो स्टेशन के भीतर महिला पत्रकार से छेड़खानी की। लेकिन उसने भी बराबरी से जवाब दिया, तो वह भाग खड़ा हुआ। महिला इस दौरान मदद के लिए भी चिल्लाई लेकिन कोई नहीं आया। कुछ देर बाद पुलिस तक सूचना पहुंची, जिसके बाद मामला दर्ज हुआ और आरोपी को पकड़ा जा सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App