गुजरात : बाबुल का घर छोड़ने के आधे घंटे बाद दुल्हन ने दुनिया को अलविदा कहा, हाइवे पर ट्रक से टकराई कार

गुजरात के वलसाड़ जिले में बारात से लौट रही दूल्हे की कार हाइवे नंबर-48 पर डिवाइडर पार करके सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। यह हादसा दुल्हन की विदाई के महज आधे घंटे बाद हुआ, जिसमें दुल्हन समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, दूल्हे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के वलसाड़ जिले में बारात से लौट रही दूल्हे की कार हाइवे नंबर-48 पर डिवाइडर पार करके सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। यह हादसा दुल्हन की विदाई के महज आधे घंटे बाद हुआ, जिसमें दुल्हन समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, दूल्हे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, 13 दिसंबर को बिलीमोरा के अमरतभाई अपने बेटे चिराग की शादी करने के लिए बारात लेकर पारडी गए थे।

13 दिसंबर को हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, राणा स्ट्रीट में रहने वाले महेशभाई राणा की बेटी चैताली से चिराग की शादी 13 दिसंबर को हुई थी। इसके बाद दुल्हन को लेकर बारात लौट रही थी, तभी वागलधरा के पास चालक को झपकी लग गई और कार डिवाइडर पार करके सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई । हादसे में दुल्हन चैताली राणा, कार चालक निकुंज राणा, यशवंतीबेन राणा और पृष्टि राणा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूल्हा चिराग राणा, ईशा राणा, जिगिशा राणा, शौर्य राणा और मंजूबेन राणा घायल हो गए। घायलों को वलसाड के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

लंदन से पहली बार आई परी की भी मौत
हादसे में 2 साल की पुष्टि उर्फ परी की भी मौत हो गई। वह मामा की शादी में शामिल होने के लिए लंदन से पहली बार भारत आई थी। वहीं, चिराग की बड़ी बुआ यशवंतीबेन शादी में शामिल होने के लिए लंदन से बिलीमोरा आई थी। हादसे में उनकी भी मौत हो गई। चिराग की दूसरी बुआ मंजूबेन राणा हादसे में घायल हो गई हैं।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट