हाथरस : शादी से लौट रही कार अनियंत्रित होकर पलटी, महिला और तीन बच्चे जिंदा जले

हाथरस के कोतवाली सिकंदराराऊ इलाके में शुक्रवार देर रात एक हादसे में कार सवार एक महिला और तीन बच्चे जिंदा जल गए। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

हाथरस के कोतवाली सिकंदराराऊ इलाके में शुक्रवार देर रात एक हादसे में कार सवार एक महिला और तीन बच्चे जिंदा जल गए। यह कार अकराबाद के हसैना जगमोहनपुर गांव से पोरा गांव लौट रही थी। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जगमोहनपुर गांव से घर लौट रहा था परिवार
सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव पोरा निवासी विचित्र कुमार गुप्ता शुक्रवार को अकराबाद के हसौना जगमोहनपुर गांव गए थे। वे यहां शादी समारोह में शामिल हो गए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे देर रात घर लौट रहे थे। रास्ते में पोरा गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

 

हादसे के बाद कार में लगी आग
हादसे के बाद कार में आग लग गई। विचित्र और कार चालक योगेश किसी तरह कार से बाहर निकल आए। हालांकि, कार में बैठी विचित्र की पत्नी शशि, बेटा मोहित, बेटी प्रतीक्षा और योगेश की बेटी जिंदा जल गए।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।