A biker blocks the way of SUV while a man was driving it on wrong side in bhopal video viral - VIDEO: पहले रॉन्ग साइड पर जीप लाया, फिर सामने खड़े बाइकसवार की कर दी धुनाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: पहले रॉन्ग साइड पर जीप लाया, फिर सामने खड़े बाइकसवार की कर दी धुनाई

एक व्यक्ति रॉन्ग साइड से एसयूवी लेकर जा रहा था, जिसका एक बाइकसवार ने विरोध किया। बाइकसवार शख्स ने एसयूवी के सामने अपनी बाइक अड़ा दी और उसे आगे नहीं जाने दिया।

पहले रॉन्ग साइड पर जीप लाया, फिर सामने खड़े बाइकसवार की कर दी धुनाई (फोटो सोर्स- फेसबुक)

पुलिस द्वारा कई बार ट्रैफिक नियम का पालन करने की हिदायत देने के बाद भी लोग नियम तोड़ते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इन नियमों के पक्के होते हैं और बाकी लोगों से भी इनका पालन करने की उम्मीद करते हैं। पुलिस को नियम तोड़ने वालों के खिलाफ एक्शन लेते तो कई बार देखा और सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी आम नागरिक को नियम तोड़ने वाले का खुलेआम विरोध करते देखा है। जाहिर सी बात है, ऐसा कम ही देखने को मिलता है, लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बाइकसवार ने अपनी हिम्मत से सबका दिल जीत लिया है। हालांकि उसे इसके लिए भारी कीमत भी चुकानी पड़ी, लेकिन एक रॉन्ग साइड पर ड्राइविंग कर रहे व्यक्ति का खुलेआम विरोध करने के कारण सोशल मीडिया पर बाइकसवार की जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल भोपाल में एक व्यक्ति रॉन्ग साइड से एसयूवी लेकर जा रहा था, जिसका एक बाइकसवार ने विरोध किया। बाइक में सवार शख्स ने एसयूवी के सामने अपनी बाइक अड़ा दी और उसे आगे नहीं जाने दिया। इतना ही नहीं बाइकसवार लड़के ने एसयूवी के नंबर प्लेट की फोटो भी ली। एसयूवी में बैठे शख्स ने बाइकसवार को कई बार सामने से हटने को कहा, लेकिन वह हिम्मत के साथ वहां खड़ा रहा। थोड़ी देर बाद एसयूवी से एक व्यक्ति बाहर निकला और उसने बाइकसवार की जमकर पिटाई कर दी।

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना 3 नवंबर (शुक्रवार) को दोपहर 2.30 बजे के आसपास की है। सोशल मीडिया पर इस वक्त इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और वीडियो के आधार पर एसयूवी में बैठे व्यक्ति की तलाश की जा रही है। इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 294, 323 और 506 के आधार पर एफआईआर दर्ज की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App